Move to Jagran APP

विराट व रोहित को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी माइकल स्टेलर ने, इस युवा को बनाया कप्तान

IPL 2020 माइकल स्लेटर ने अपनी फेवरेट आइपीएल इलेवन में रोहित शर्मा विराट कोहली व केएल राहुल को जगह नहीं दी। उन्होंने इस टीम की कप्तानी श्रेयस अय्यर को सौंपी जबकि ओपनर के तौर पर आरसीबी के युवा बल्लेबाज पर भरोसा जताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 07:05 PM (IST)
विराट व रोहित को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी माइकल स्टेलर ने, इस युवा को बनाया कप्तान
IPL 2020 रोहित शर्मा और विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2020 में आधे से ज्यादा मुकाबले खत्म हो चुके हैं और सभी टीमों के खिलाड़ी चाहे वो कैप्ड हैं या फिर अनकैप्ड मौका मिलने पर अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बार अब तक कई युवा खिलाड़ियों ने अपना दम दिखाया है और अपने प्रदर्शन से खूब प्रभावित किया है। अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज व आइपीएल 2020 में कमेंट्री कर रहे माइकल स्लेटर ने अपनी फेवरेट आइपीएल टीम का चयन किया है। 

loksabha election banner

माइकल स्लेटर ने अपनी टीम का कप्तान श्रेयस अय्यर को बनाया है। स्लेटर ने इस टीम का चयन तब किया जब उनसे पूछा गया कि आधे लीग मुकाबले खेले जाने के बाद आपकी फेवरेट टीम क्या होगा। इसके जवाब में स्लेटर ने जो टीम चुनी है वो काफी मजबूत नजर आ रही है। हैरान की बात ये है कि उन्होंने अपनी टीम में विराट कोहली व रोहित शर्मा को जगह नहीं दी है। 

स्लेटर ने अपनी फेवरेट टीम में ओपनर के तौर पर रोहित व केएल राहुल को भी शामिल नहीं किया। उन्होंने इसके लिए आरसीबी के युवा ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल को चुना और उनके साथी यानी दूसरे ओपनर के तौर पर उन्होंने पंजाब के मयंक अग्रवाल का चयन किया। उन्होंने टीम का कप्तान श्रेयस अय्यर को बनाया और तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उन्हें टीम में रखा। 

अपनी टीम में स्लेटर ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए इशान किशन पर भरोसा दिखाया और प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। पांचवें नंबर पर उन्होंने कमाल की फॉर्म में चल रहे आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को टीम में शामिल किया। स्लेटर ने अपनी टीम में विकेटकीपर के तौर पर दिल्ली के युवा खिलाड़ी रिषभ पंत पर भरोसा जताया और उन्हें टीम में छठे बल्लेबाज के तौर पर भी शामिल किया।  

स्लेटर ने अपनी टीम में ऑलराउंडर के तौर पर क्रुणाल पांड्या को चुना तो वहीं शुद्ध स्पिनर के तौर पर उन्होंने युजवेंद्रा सिंह चहल और राशिद खान को चुना जबकि तेज गेंदबाज के तौर पर उन्होंने कगिसो रबादा और ट्रेंट बोल्ट को शामिल किया। 

माइकल स्लेटर की फेवरेट प्लेइंग इलेवन-

देवदत्त पडीक्कल, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर (कप्तान), इशान किशन, एबी डिविलियर्स, रिषभ पंत (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, राशिद खान, कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.