हैदराबाद, पीटीआइ। यौन शोषण के आरोप में घिरे बीसीसीआइ सीइओ राहुल जौहरी सिंगापुर में होने वाली आइसीसी की बैठक नहीं जा सकेंगे। वहीं क्रिकेट प्रशासक समिति (सीओए) ने भी उनकी जवाब देने के लिए और समय देने की मांग को ठुकरा दिया है।

बीसीसीआइ के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी अब 16 से 19 अक्टूबर तक होने वाली इस बैठक में भाग लेंगे। यह जानकारी सीओए प्रमुख विनोद राय ने दी। राय ने कहा कि राहुल जवाब देने के लिए 14 दिन का समय मांग रहे थे और वह आइसीसी की बैठक में भी जाना चाहते थे, लेकिन हमने उन्हें साफ बता दिया कि जवाब देने के लिए उन्हें 14 दिन का समय नहीं दिया जा सकता है। वह अपने वकील के साथ इस मामले पर काम करना चाहते हैं, ऐसे में हमने उनको आइसीसी की बैठक में नहीं जाने देना चाहते।

चौधरी पहले से ही सिंगापुर में मौजूद भी हैं। वहीं सीईओ का पद बीसीसीआइ में आने से पहले बोर्ड के सचिव ही आइसीसी की बैठक में जाते थे। उनके साथ पहले काम करने वाली एक अज्ञात महिला ने शनिवार को जौहरी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। बीसीसीआइ में सीईओ बनने से पहले वह 2001 से 2016 के बीच डिस्कवरी चैनल में विभिन्न पदों पर कार्यरत रहे थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप