Move to Jagran APP

MCA और भारतीय खिलाड़ियों ने परफेक्ट 10 लेने वाले एजाज पटेल को दिए ये गिफ्ट

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला गया। इस मैच में 10 विकेट लेने वाले एजाज पटेल को मुंबई क्रिकेट संघ और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने खास गिफ्ट दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 01:59 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 01:59 PM (IST)
MCA और भारतीय खिलाड़ियों ने परफेक्ट 10 लेने वाले एजाज पटेल को दिए ये गिफ्ट
ajaz Patel ने 10 विकेट लिए थे (फोटो ANI BCCI ट्विटर)

 नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भले ही मेहमान टीम को हार मिली हो, लेकिन एक खिलाड़ी ने जबरदस्त छाप छोड़ी। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल थे। एजाज पटेल ने भारत के खिलाफ पहली पारी में 10 विकेट चटकाए। वे ऐसा करने वाले न्यूजीलैंड के पहले और दुनिया के तीसरे खिलाड़ी थे।

loksabha election banner

मुंबई टेस्ट मैच में परफेक्ट 10 लेने वाले एजाज पटेल को मुंबई क्रिकेट संघ और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने खास गिफ्ट दिया है। दरअसल, मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष डाक्टर विजय पाटिल ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर एजाज पटेल को भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट मैच की आधिकारिक स्कोरशीट प्रदान की। वहीं, न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने अपनी जर्सी और सिग्नेचर की हुई एक बाल एमसीए के म्यूजियम को दी।

उधर, भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने एजाज पटेल को खास तोहफा दिया। भारतीय टीम के आफ स्पिनर आर अश्विन ने एजाज पटेल को भारत की एक जर्सी उपहार में दी, जिस पर भारत के हर एक खिलाड़ी के सिग्नेचर थे। इस तरह ये जर्सी और गिफ्ट एजाज पटेल के लिए खास रही। एजाज पटेल ने मैच में कुल 14 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं, न्यूजीलैंड के एकमात्र खिलाड़ी रचिन रवींद्र थे, जो तीन विकेट लेने में सफल रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.