नई दिल्ली, एजेंसी। डेब्यू मैच में ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के बल्ले पर अब टॉयर बनाने वाली कंपनी 'सीएट' (CEAT) का स्टिकर दिखेगा। सीएट लिमिटेड ने मयंक अग्रवाल के साथ करार की है। बता दें मयंक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने पहले दो टेस्ट मैच में स्पॉन्सर न मिलने की वजह से बिना स्टिकर लगे बल्ले से खेले थे। सीएट का स्टिकर लगे बल्ले से मयंक से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, शुभमन गिल और महिला क्रिकेट टीम की टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी खेलती हैं।

रणजी में शानदार प्रदर्शन से मिला था मौका
मयंक अग्रवाल ने 2017-18 रणजी सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके बदौलत उन्हें हाल में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट में पदार्पण करने का मौका मिला। उन्होंने अपने पदार्पण मैच की पहली पारी में 76 रन और दूसरी पारी में 42 रन बनाए थे, जो ऑस्ट्रेलिया की धरती पर किसी भी भारतीय क्रिकेटर का पदार्पण मैच में सर्वोच्च स्कोर है। 

बता दें कि मयंक अग्रवाल ने इस सीरीज में दो मैचों के तीन पारियों में 65 की बेहतरीन औसत से 195 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 77 था और उन्होंने दो हाफ-सेंचुरी भी लगाएं।

सीएट के साथ जुड़ना गर्व की बात
मयंक ने स्पॉन्सर मिलने के बाद कहा, 'सीएट के साथ जुड़ने पर मुझे गर्व है। मैदान के अंदर और बाहर, एक ब्रांड के रूप में इसका प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है।' मयंक ने कहा कि सीएट के स्पॉन्सरशिप वाले प्रतिभाशाली और सफल क्रिकेटरों के ग्रुप में शामिल होना के बाद वे गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और यह उन्हें उनकी जिम्मदारियों का अहसास दिलाता है।

सीएट के प्रबंध संचालक अनंत गोयनका ने कहा, 'सीएट ब्रैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर मयंक अग्रवाल के साथ जुड़ने से हम बेहद खुश हैं। हमारा मानना है कि मयंक में भारतीय क्रिकेट का एक बड़ा खिलाड़ी बनने के सभी गुण हैं। हम उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हैं और सीएट परिवार में उनका स्वागत करते हैं।'

Posted By: Tanisk

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस