Move to Jagran APP

कोरोना की वजह से रुक गई 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की शादी, अब करना होगा लंबा इंतजार!

कोविड 19 महामारी की वजह से 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की शादी अप्रैल में नहीं हो पाएगी और उन्हें इसके लिए इंतजार करना होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 03:13 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 03:13 PM (IST)
कोरोना की वजह से रुक गई 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की शादी, अब करना होगा लंबा इंतजार!
कोरोना की वजह से रुक गई 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की शादी, अब करना होगा लंबा इंतजार!

नई दिल्ली, जेएनएन। Marriage of 8 Australian cricketers endangered due to Corona: कोरोना महामारी की वजह से कई देशों में लॉक डाउन है और बॉर्डर क्रॉस करना साथ में ट्रैवल करने पर भी सख्त पाबंदी है। कोविड 19 की वजह से क्रिकेट की गतिविधि भी पूरी तरह से बंद है जो क्रिकेटर्स के लिए निराश करने वाला है, लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनकी शादी इस महामारी की वजह से खतरे में पड़ गई है। यानी इसकी वजह से उनकी शादियां तय वक्त पर शायद ही हो पाएं। ऑस्ट्रेलिया के आठ क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिनकी शादी कोरोना की वजह से शायद स्थगित करनी पड़ सकती है। इनमें एक महिला क्रिकेटर भी शामिल है।

loksabha election banner

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में अप्रैल के महीने को शादी के लिए सदियों से सबसे बेहतरीन महीना माना जाता है, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि जिन्होंने अपनी शादी करना फिक्स किया हुआ है उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। कम से कम 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कुछ राज्य अनुबंधित खिलाड़ियों को अपनी शादी के लिए इंतजार करना होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में भी सार्वजनिक समारोहों पर सख्त प्रतिबंध लगा हुआ है। 

हालांकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस की हाल ही में सगाई हुई थी और वो फिलहाल इस स्थिति से बचे हुए हैं, लेकिन भविष्य में इनकी शादी होगी। पैट कमिंग ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि अभी हमारी सगाई हुई है और मैं ये उम्मीद करता हूं कि जब तक हमारी शादी होगी उस वक्त तक ये स्थिति खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं अपने करीबी साथी एडम जैंपा के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं जिन्हें अपनी शादी में देरी करनी पड़ी, लेकिन ये सचमुच काफी कठिन समय है। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से जिन खिलाड़ियों की शादी में देर होगी उनमें एडम जैंपा, जैक्सन बर्ड, मिचेल स्वेपसन, एंड्रयू टे, डीआर्ची शॉर्ट, कैटेलिन फ्राइट, एलिस्टर मैकडरमॉट और महिला क्रिकेटर जेस जोनासेन शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों की शादी अप्रैल महीने में होनी फिक्स थी, लेकिन अब इन सबसे पास इसे स्थगित करने का अलावा अन्य कोई चारा नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.