दुबई, एएनआइ। T20 World Cup 2021 से पहले वार्मअप मैच खेले जा रहे हैं, क्योंकि टीमों को टूर्नामेंट के लिए अच्छी तैयारी करने का मौका मिल सके। हालांकि, इन्हीं तैयारियों के बीच इंग्लैंड की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के खिलाफ वार्मअप मैच के दौरान टीम के आलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन चोटिल हो गए हैं और उनका पहले मैच में इंग्लैंड के लिए खेल पाना मुश्किल हो गया है। इस बात को टीम के साथी खिलाड़ी मोइन अली ने भी कबूल किया है।

दरअसल, भारत के खिलाफ वार्मअप मैच के 16वें ओवर में इशान किशन ने हवाई फायर करने की कोशिश की थी और गेंद डीप मिड-विकेट पर चली गई थी, जहां गेंद के नीचे लियाम लिविंगस्टोन थे। लियाम लिविंगस्टोन गेंद को आसानी से कैच कर सकते थे, लेकिन मिस जजमेंट की वजह से गेंद उनकी उंगली पर लगी और वे दर्द में दिखे। तुरंत फीजियो मैदान पर आए और उनको मैदान से बाहर ले गए। लिविंगस्टोन की यही चोट अब इंग्लैंड के लिए चिंता का कारण बनी हुई है।

क्रिकइंफो के मुताबिक, इंग्लैंड कैंप के एक प्रवक्ता ने कहा है कि लिविंगस्टोन की चोट का आकलन अगले 24 घंटों में किया जाएगा और बल्लेबाज के बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के अगले अभ्यास मैच में शामिल होने की संभावना नहीं है। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने कहा कि लिविंगस्टोन ठीक हैं, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि चोट टीम के लिए 'थोड़ा डराने वाली' है। मोइन ने कहा, "मुझे लगता है कि वह ठीक हैं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ हाथ के पिछले हिस्से पर चोट लगी है, लेकिन मुझे लगता है कि वह ठीक हो जाएंगे। जाहिर है, यह उस समय थोड़ा डरा हुआ था, लेकिन उन्होंने कहा कि यह ठीक है, इसलिए उम्मीद है कि सब अच्छा है।"

इंग्लैंड की टीम को आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में पहला मैच 23 अक्टूबर को मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है। हालांकि, इस मैच में लियाम लिविंगस्टोन के खेलने के चांस बहुत कम हैं। अगर उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है तो वे फिर इंग्लैंड के लिए दूसरे मैच में उतर सकते हैं। हालांकि, अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

 

Edited By: Vikash Gaur