नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 MS Dhoni: इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड से हाईवोल्टेज मुकाबले में मिली हार के साथ टीम इंडिया का तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया और टीम इंडिया का इस विश्व कप से सफर समाप्त हो गया है। 

वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भले ही टीम इंडिया हार गई और इस हार से सभी निराश हो गए। हालांकि, टीम इंडिया की इस वर्ल्ड कप की परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है। उधर, महेंद्र सिंह धौनी के रिटायरमेंट की भी चर्चा जोरों पर है। लेकिन, कप्तान विराट कोहली और खुद एमएस धौनी ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया है। इस बीच स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी धौनी को लेकर ट्वीट किया है।

लता मंगेशकर ने लिखा है, "नमस्कार एमएस धौनी जी, आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आप के खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए।' इस तरह लता मंगेशकर ने धौनी से संन्यास नहीं लेने की अपील की है। 

वही, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से पूछा गया कि क्या धौनी ने उन्हें भविष्य की अपनी योजनाओं के बारे में कुछ बताया है क्योंकि वेस्टइंडीज दौरे के लिये जल्द ही टीम का ऐलान किया जाएगा। इस बारे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, ''नहीं। उन्होंने अभी तक हमें कुछ नहीं बताया है।" 

बता दें कि एमएस धौनी ने जब क्रीज पर कदम रखा तब स्कोर पांच विकेट पर 71 रन था और उन्होंने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर एक समय टीम की उम्मीदें जगा दी थी। लेकिन, रवींद्र जडेजा और फिर एमएस धौनी आउट हो गए और मैच टीम इंडिया 18 रन से हार गई। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस