नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल (KL Rahul) और वॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी (Athia Sheety) के बीच गहरी दोस्ती है इस बात की पुष्टि अब तक साफ तौर पर नहीं हो पाई थी, लेकिन अब केएल राहुल ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे ये जाहिर हो रहा है कि दोनों के बीच कुछ खास तो जरूर है। दरअसल लोकेश राहुल ने आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में विश किया। 

केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो आथिया शेट्टी के साथ मुस्कुरा रहे हैं और एक-दूसरे को देख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि दोनों के बीच का रिश्ता बहुत ही खास और बेहद प्यारा है। यही नहीं इस तस्वीर ने दोनों के बीच के खास रिश्ते को थोड़ी सी हवा भी दे दी है। एक तरफ जहां राहुल ने आथिया को बर्थडे विश किया है वहीं आथिया भी राहुल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना कमेंट करती रहती हैं। कुछ दिन पहले राहुल ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद आथिया ने कमेंट किया था कि वो उनके चश्मे को अपने पास रखना चाहती हैं। 

आपको बता दें कि लोकेश राहुल इन दिनों भारतीय टी 20 टीम का हिस्सा हैं और बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहे हैं। हालांकि इस टीम के खिलाफ पहले मैच यानी दिल्ली में वो रन बनाने में नाकाम रहे थे। इसके बाद से उनकी बल्लेबाजी पर फिर से सवाल उठने लगे। वैसे उन्हें दूसरे टी 20 मैच में मौका मिलता है या नहीं ये देखने  वाली बात होगी। राहुल को इससे पहले खराब प्रदर्शन की वजह से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था और फिर उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ मौका मिला। वैसे राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टी 20 टीम में जगह दी गई थी, लेकिन उन्हें एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस