Move to Jagran APP

IPL 2023 के तुरंत बाद होगा KL Rahul-Athiya Shetty का ग्रैंड रिसेप्शन, सुनील शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Reception 4 साल की डेटिंग के बाद आखिरकार केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है। बता दें कि 23 जनवरी को राहुल और अथिया ने सुनील शेट्टी के खंडाला फॉर्महाउम में शादी की।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 23 Jan 2023 10:52 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 10:59 PM (IST)
IPL 2023 के तुरंत बाद होगा KL Rahul-Athiya Shetty का ग्रैंड रिसेप्शन, सुनील शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा
Cricketer KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Reception (Photo-twitter)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। KL Rahul-Athiya Shetty Reception। 4 साल की डेटिंग के बाद आखिरकार केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है। बता दें कि 23 जनवरी को राहुल और अथिया ने सुनील शेट्टी के खंडाला फॉर्महाउम में शादी की। ऐसे में शादी के बाद फैंस यब जानने के लिए बेताब है कि कपल का ग्रैंड रिसेप्शन कब और कहां होने वाला है।

loksabha election banner

आम तौर पर शादी के अगले दिन या कुछ दिनों बाद रिसेप्शन (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Reception) होता देखा गया है, लेकिन राहुल और अथिया ने अपने बिजी शेड्यूल के चलते रिसेप्शन को फिलहाल के लिए टाल दिया है। राहुल फरवरी के महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज से मैदान पर वापसी करेंगे। इसके बाद उन्हें आईपीएल 2023 (IPL 2023) भी खेलना है। राहुल का रिसेप्शन अब कब होगा, इसके बारे में उनके ससुर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने खुद खुलासा किया है।

IPL 2023 के बाद होगा KL Rahul-Athiya Shetty का वेडिंग रिसेप्शन

दरअसल, केएल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 23 जनवरी को साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी रचाई। इन दोनों के शादी समारोह के बाद दोनों के रिसेप्शन की चर्चा तेज हो गई है। फैंस यह जानने को काफी बेताब है कि कपल का रिसेप्शन कहां और कब होगा। इन सभी अटकलों पर सुनील शेट्टी ने पूर्ण विराम लगाते हुए रिसेप्शन समारोह को लेकर खुलासा किया है।

सुनील शेट्टी ने बताया कि रिसेप्शन (KL Rahul-Athiya Shetty Wedding Reception) शादी के तुरंत बाद नहीं होने वाला है। उन्होंने बताया कि अथिया और राहुल दोनों के बिजी शेड्यूल के चलते रिसेप्शन आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बाद होगा। बता दें कि राहुल शादी के बाद फरवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की घरेलू सीरीज खेलेंगे और उसके बाद उन्हें आईपीएल 2023 भी खेलना है।

ऐसा रहा है KL Rahul का क्रिकेट करियर

अगर बात करें केएल राहुल (KL Rahul) के क्रिकेट करियर की तो बता दें कि उन्होंने टेस्ट में अब तक 45 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 34.26 की औसत और 52.07 के स्ट्राइक रेट से 2604 रन बनाए है। वहीं 51 वनडे मैच खेलते हुए राहुल ने 1870 रन बनाए है, जिसमें उनके बल्ले से 5 शतक और 12 अर्धशतक देखने को मिले है। इसके अलावा 72 टी-20 मैच खेलते हुए केएल ने 139.13 की स्ट्राइक रेट से 2265 रन बनाए है, जिसमें 2 शतक और 22 अर्धशतक शामिल है।

यह भी पढ़े:

KL Rahul: क्या शादी के बाद राहुल के क्रिकेट करियर पर पड़ेगा असर? जानिए भारतीय बल्लेबाज का पूरा शेड्यूल

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर सूर्या तक, इन भारतीय क्रिकेटर्स ने कपल को दी शादी की बधाईयां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.