कोलकाता। दो बार आइपीएल खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की नजर आइपीएल 10 में तीसरी खिताबी जीत पर टिकी है। केकेआर के उप-कप्तान सुर्य कुमार यादव ने कहा कि दो बार खिताब जीतने के बाद उनकी नजर तीसरी बार खिताब जीतने पर टिकी है। उन्होंने कहा कि इस बार उनकी टीम अपनी जर्सी पर तीन स्टार लगाने की कोशिश जरूर करेगी। आपको बता दें कि टीम की जर्सी पर उतने स्टार होते हैं जितने बार उसने खिताब अपने नाम किए होते हैं। कोलकाता ने वर्ष 2012 और 2014 में आइपीएल खिताब जीते थे। 

सूर्य कुमार यादव ने कहा कि हम पिछले प्रदर्शन से आगे बढ़ चुके हैं और उसके बारे में सोचने का कोई फायदा नहीं है। अब हमारी नजर इस आइपीएल पर है। केकेआर से खिलाड़ी डेरेन ब्रावो ने कहा कि केकेआर में शामिल होने के बाद उन्हें घर जैसा अहसास होता है। इसके अलावा टीम के अन्य बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा कि मैं केकेआर के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं। मुझे मध्यक्रम के बल्लेबाजों के साथ खेलना होता है। हम पिछले सत्र की गलतियां इस बार नहीं दोहराएंगे और अच्छा खेलने की कोशिश करेंगे। 

मनीष ने ये भी कहा कि मैं आइपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में वापसी की कोशिश करूंगा। फिलहाल मेरा पूरा ध्यान आइपीएल पर केंद्रित है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस