Move to Jagran APP

तीसरा वनडे भी जीतकर विंडीज का सफाया करना चाहेंगे कीवी

न्यूजीलैंड के लिए इस मैच में जीत या हार से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन विंडीज आखिरी वनडे में जीत हासिल करते हुए अपनी साख बचाना चाहेगी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Mon, 25 Dec 2017 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 25 Dec 2017 10:14 PM (IST)
तीसरा वनडे भी जीतकर विंडीज का सफाया करना चाहेंगे कीवी
तीसरा वनडे भी जीतकर विंडीज का सफाया करना चाहेंगे कीवी

क्राइस्टचर्च, आइएएनएस। पहले दो वनडे मैचों में जीत हासिल कर 2-0 की अजेय बढ़त लेने वाले न्यूजीलैंड की नजर मंगलवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे व अंतिम वनडे में जीत दर्ज कर सीरीज क्लीन स्वीप करने पर होगी। न्यूजीलैंड के लिए इस मैच में जीत या हार से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन विंडीज इस तीसरे और आखिरी वनडे में जीत हासिल करते हुए अपनी साख बचाना चाहेगी।

loksabha election banner

मेहमान टीम को उम्मीद है कि उसके सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल इस मैच में उसके लिए जीत के दरवाजे खोलेंगे। गेल दूसरे मैच में बुखार के कारण मैदान पर नहीं उतरे थे। टीम के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा कि गेल की हालत में सुधार है और वह तीसरे मैच में वापसी कर सकते हैं।

बुरे दौर से गुजर रही वेस्टइंडीज टीम के लिए मैच से पहले एक बुरी खबर है। उसके युवा गेंदबाज रोंसफोर्ड बीटन संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन में फंस गए हैं। पिछले मैच में वेस्टइंडीज की टीम न्यूजीलैंड द्वारा बनाए गए 325 रनों के विशाल स्कोर के सामने 28 ओवरों में सिर्फ 121 रनों पर ही ढेर हो गई थी। हालांकि एक समय न्यूजीलैंड की टीम 185 पर पांच विकेट गंवा चुकी थी। न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने पहले दोनों मैचों में अपना दबदबा कायम रखा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.