Move to Jagran APP

आखिरकार गरज उठा मुंबई इंडियंस का ये कैरेबियाई शेर

आइपीएल-9 के एक शानदार मुकाबले में बुधवार रात मेजबान मुंबई इंडियंस ने बैंगलोर की सितारों से सजी टीम को 6 विकेट से करारी मात दी।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 20 Apr 2016 11:57 PM (IST)Updated: Thu, 21 Apr 2016 12:33 PM (IST)
आखिरकार गरज उठा मुंबई इंडियंस का ये कैरेबियाई शेर

नई दिल्ली, (शिवम् अवस्थी)। आइपीएल-9 के एक शानदार मुकाबले में बुधवार रात मेजबान मुंबई इंडियंस ने बैंगलोर की सितारों से सजी टीम को 6 विकेट से करारी मात दी। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (62 रन) 'मैन ऑफ द मैच' बने लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसने अहम समय पर रोहित के आउट हो जाने के बाद अपनी लाजवाब पारी से न सिर्फ टीम को दो ओवर शेष रहते जीत दिलाई बल्कि अपनी वापसी का भी संकेत दे डाले।

loksabha election banner

ये भी पढ़ेंः रोहित के बल्ले के आगे पस्त हुई कोहली सेना

- गजब की बल्लेबाजीः

कीरोन पोलार्ड ने पिच पर तब कदम रखा जब फॉर्म में नजर आ रहे कप्तान रोहित शर्मा 13वें ओवर की अंतिम गेंद पर आउट हो गए थे। मैच मुंबई की हाथ में ही था लेकिन फिर भी बिखरते विकेटों के बीच मुंबई के फैंस को डर सताने लगा था क्योंकि जोस बटलर भी 16वें ओवर में पवेलियन लौट गए। पोलार्ड ने इससे पहले इस सीजन में तीन ही मैच खेले थे जिनमें वो कुल 3 रन ही बना सके थे जबकि अंतरराष्ट्रीय व क्लब क्रिकेट से भी वो लंबे समय से दूर थे, ऐसे में उम्मीदें डोल रही थीं लेकिन पोलार्ड ने जब खेलना शुरू किया तो बैंगलोर की टीम सन्न रह गई। उन्होंने 19 गेंदों पर 3 छक्कों और 4 चौकों के दम पर नाबाद 40 रनों की धुआंधार पारी खेली। 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर एक शानदार चौके के साथ उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई और अपनी वापसी का ऐलान कर दिया।

- कहां गायब थे पोलार्ड?:

आइपीएल में ही नहीं, विश्व क्रिकेट में भी पोलार्ड का ये रूप फैंस ने लंबे समय के बाद देखा। आइपीएल से पहले वो आखिरी बार मैदान पर नवंबर 2015 में नजर आए थे जब वे दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग में खेलते दिखे थे। उसके बाद से वो मैदान पर नजर नहीं आए क्योंकि टी20 विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले उन्होंने अचानक इस टूर्नामेंट में न खेलने का फैसला लिया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वो आखिरी बार 11 नवंबर 2015 को खेलते नजर आए थे जब उन्होंने वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका दौरे पर टी20 सीरीज खेल रही थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.