Move to Jagran APP

होटल की छत पर शराब पार्टी कर रहे थे रूट व एंडरसन, बर्खास्त हो सकते हैं इंग्लैंड के सहायक कोच

इस मामले में इंग्लैंड के सहायक कोच को बर्खास्त किया जा सकता है। हालांकि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पहले ही उस फुटेज के लिए माफी मांगी है जिसमें रूट और एंडरसन के आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ शराब पीते नजर आ रहे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Wed, 19 Jan 2022 09:41 PM (IST)
होटल की छत पर शराब पार्टी कर रहे थे रूट व एंडरसन, बर्खास्त हो सकते हैं इंग्लैंड के सहायक कोच
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (फोटो ट्विटर पेज)

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के एशेज सीरीज जीतने के बाद उसके और इंग्लैंड के खिलाड़ियों का होबार्ट में एक होटल की छत पर शराब पीकर रात भर शोर शराबा और हंगामा करने का मामला सामने आया है। इसके चलते पुलिस को बुलाना पड़ा। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इस मामले के सामने आने के बाद इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प पर गाज गिर सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को पुलिस ने आस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों नाथन लियोन, ट्रेविस हेड और एलेक्स कैरी के साथ इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट और अनुभवी तेज गेंदबजा जेम्स एंडरसन को शोर की शिकायत के बाद क्राउन प्लाजा होटल की छत से बाहर निकला था। हालांकि मामले का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पता चला है।

थोर्प के कई बार मना किए जाने के बावजूद होटल के अंदर शराब पार्टी करने की वजह से पुलिस बुलाई गई थी। अब इस मामले में इंग्लैंड के सहायक कोच को बर्खास्त किया जा सकता है। हालांकि, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पहले ही उस फुटेज के लिए माफी मांगी है जिसमें रूट और एंडरसन के आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ शराब पीते नजर आ रहे हैं।

ईसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा, 'सोमवार की सुबह के दौरान, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की पुरुष टीमों के सदस्यों ने होबार्ट में होटल के टीम में एक साथ बियर पी थी। होटल प्रबंधन को एक होटल अतिथि द्वारा शोर की शिकायत मिली थी और जैसा कि आस्ट्रेलिया में आम बात है, स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर मौजूद थी। जब होटल प्रबंधन और तस्मानियाई पुलिस ने उन्हें जाने के लिए कहा तो खिलाड़ी और प्रबंधन अपने-अपने कमरे में लौट आए। ईसीबी ने मेहमानों को हुई किसी भी असुविधा के लिए अफसोस जताया है। ईसीबी आगे की जांच करेगा। ऐसे समय तक हम आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।'

ईसीबी को इस बात का पता चला है कि थोर्प कैमरे के पीछे थे और उन्होंने इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया तक पहुंचाया था। इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया, दोनों टीमों के खिलाड़ी बेलेरिव ओवल में पांचवें एशेज टेस्ट के दौरान क्राउन प्लाजा में रह रहे थे, जहां उन्होंने सीरीज के बाद जश्न की शुरुआत की थी।