Move to Jagran APP

Jason Roy ने देश छोड़ फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने की खबर को बताया बकवास, दी पूरी सफाई

जेसन रॉय ने अमेरिका की मेजर क्रिकेट लीग के उद्घाटन सीजन में हिस्‍सा लेने का मन बनाया था। एमएलसी की शुरुआत 13 जुलाई से होगी और 30 जुलाई को इसका समापन होगा। जेसन रॉय ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 25 May 2023 10:30 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 11:14 PM (IST)
Jason Roy is likely to play in MLC, फोटो सोशल मीडिया से।

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। इंग्‍लैंड के स्‍टार ओपनर जेसन रॉय के अमेरिका की मेजर क्रिकेट लीग में खेलने की रिपोर्ट ने क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी थी। अब जेसन रॉय ने ट्वीट कर यह साफ कर दिया है कि उनके लिए पहले उनका देश है, बाकि सब बाद में। जेसन राय ने लिखा कि देश के लिए खेलना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने यह भी कहा कि उम्मीद करता हूं अगले कुछ सालों तक वह देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

बता दें कि जेसन रॉय ने अमेरिका की मेजर क्रिकेट लीग के उद्घाटन सीजन में हिस्‍सा लेने का मन बनाया था। एमएलसी की शुरुआत 13 जुलाई से होगी और 30 जुलाई को इसका समापन होगा। जेसन रॉय इस समय इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड से बातचीत कर रहे हैं कि उनके अनुबंध को रिलीज कर दिया जाए।

जेसन रॉय ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

जेसन राय ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "पिछले 24 घंटों में कई अटकलों के बाद, मैं स्पष्ट करना चाहता था कि मैं 'इंग्लैंड से दूर नहीं जा रहा हूं' और न ही कभी जाऊंगा। एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में अपने देश के लिए खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे उम्मीद है कि मैं इंग्लैंड के लिए और कई साल खेलूंगा, यही मेरी प्राथमिकता है।"

देश के लिए खेलना चाहते हैं जेसन रॉय

रॉय ने आगे लिखा, "मेजर लीग क्रिकेट में भाग लेने के बारे में ईसीबी के साथ मेरी स्पष्ट बातचीत हुई है। ईसीबी प्रतियोगिता में मेरे खेलने से खुश था। जितना संभव हो उतना प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी के रूप में यह मेरे लिए फायदेमंद है, लेकिन मेरी प्राथमिकता इंग्लैंड क्रिकेट है। जल्द ही वनडे विश्व कप खेला जाना है। यह मेरे लिए और किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश के लिए खेलने के लिए सबसे बड़ा सम्मान है।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.