नई दिल्ली, जेएनएन। England vs Australia Ashes 2019: मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 14 से 18 अगस्त के बीच खेला जाएगा। लंदन के लॉर्ड्स में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले मेजबान टीम इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लगा है। 

दरअसल, चोट की वजह से तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बता दें कि जेम्स एंडरसन बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में सिर्फ 4 ओवर गेंदबाजी करा पाए थे। इसके बाद उनको काफ इंजरी यानी पैर की पिंडली जकड़ गई थी। 

इंग्लैंड टीम को पहले टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन की कमी खली और टीम 251 रन के अंतर से मैच हार गई। अब जेम्स एंडरसन दूसरे मैच से भी बाहर हो गए हैं। ऐसे में उनकी जगह कैरेबियाई मूल के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आने वाले हैं, जो इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप 2019 में भी खेल चुके हैं। 


 

24 वर्षीय जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के लिए वनडे और टी20 में डेब्यू कर चुके हैं। अब माना जा रहा है कि लॉर्ड्स के मैदान पर जोफ्रा आर्चर टेस्ट क्रिकेट में भी इंग्लैंड की टीम के लिए डेब्यू करने वाले हैं। 14 वनडे मैचों में 23 विकेट झटकने वाले जोफ्रा आर्चर लगातार तेज गेंदबाजी कराने के लिए जाने जाते हैं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप