नई दिल्ली, जेएनएन। India vs England 4th T20I Match: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए गए। टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन को इंजरी की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा जबकि उनकी जगह टीम में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया। वहीं पिछले तीन मुकाबलों में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाले स्पिनर युजवेंद्रा चहल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया जबकि राहुल चाहर को टीम में शामिल किया गया। 

ईशान किशन ने दूसरे मैच के जरिए इंग्लैंड के खिलाफ टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया था और मैच जिताऊ पारी खेली थी, लेकिन तीसरे मैच में उनका क्रम बदलकर उन्हें तीसरे नंबर पर उतारा गया, लेकिन वो रन बनाने में सफल नहीं रहे थे। वहीं चौथे मुकाबले में वो ग्रोइन स्ट्रेन की वजह से अंतिम ग्यारह से बाहर कर दिए गए। वहीं दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका मिला था, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाया था। तीसरे मैच में वो ड्रॉप कर दिए गए थे, लेकिन चौथे मैच में उन्हें फिर से मौका मिला। 

केएल राहुल लगातार फ्लॉप होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में बने हुए हैं। टीम में दो ही बदलाव किए गए हैं जबकि अन्य खिलाड़ी टीम में बने हुए हैं। तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में भुवी का साथ देने के लिए शार्दुल ठाकुर मौजूद हैं तो वहीं बतौर ऑलराउंडर टीम में हार्दिक पांड्या और वाशिंगटन सुंदर मौजूद हैं जबकि बतौर शुद्ध स्पिनर राहुल चाहर टीम में हैं। वहीं इंग्लैंड की टीम ने इस मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। 

चौथे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर। 

चौथे मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन-

जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुर्रन, क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर, आदिल रशिद, मार्क वुड। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप