हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का बल्ला आइपीएल में रन उगल रहा है और आरसीबी के खिलाफ तो उन्होंने 'हेलिकॉप्टर शॉट' के जरिए छक्का भी लगाया। वॉर्नर की कप्तानी पारी (92) की मदद से सनराइजर्स ने आरसीबी को 15 रनों से हराया और टीम 8 अंकों के साथ टॉप फोर में शामिल हो गई।

वॉर्नर की छवि वैसे ही आक्रामक सलामी बल्लेबाज की है, लेकिन इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को इससे पहले 'हेलिकॉप्टर शॉट' लगाते हुए कभी देखा नहीं गया था। लेकिन कहते है कि जब खिलाड़ी फॉर्म में होता है तो उसके लिए सबकुछ ठीक होता है।

सनराइजर्स की पारी में वॉर्नर 69 और केन विलियम्सन 39 रन बनाकर क्रीज पर थे। सनराइजर्स 14.1 ओवर में 1 विकेट पर 123 रन बना चुका था, तभी केन रिचर्डसन ने उन्हें फुलपिच गेंद डाली जिस पर वॉर्नर ने खड़े-खड़े हेलिकॉप्टर शॉट लगाया और गेंद डीप मिडविकेट बाउंड्री के उपर से बाहर चली गई। वॉर्नर इस छक्के के साथ ही आईपीएल में विराट कोहली को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए। भारत और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के कप्तान महेंद्रसिंह धौनी को 'हेलिकॉप्टर शॉट' का जनक माना जाता है, लेकिन इन दिनों उनका बल्ला खामोश चल रहा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप