Move to Jagran APP

IPL 2022: चार साल बाद होगा आइपीएल में क्लोजिंग सेरेमनी का कार्यक्रम, बीसीसीआइ ने जारी किया टेंडर

चार साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आइपीएल फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। दरअसल बीसीसीआइ आइपीएल के इस सीजन में क्लोजिंग सेरेमनी आयोजित करने वाली है। इसके लिए बोली मांगी गई है। आखिरी बार 2018 में इस तरह की सेरेमनी हुई थी।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Sat, 16 Apr 2022 03:59 PM (IST)Updated: Sat, 16 Apr 2022 03:59 PM (IST)
चार साल बाद होगा आइपीएल क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन(फाइल फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के फैंस के लिए बीसीसीआई इस बार बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। दरअसल चार साल के लंबे इंतजार के बाद फैंस को आइपीएल में किसी तरह की सेरेमनी देखने को मिलेगी। बीसीसीआइ ने इसके लिए एक टेंडर जारी किया है। इस सीजन क्लोजिंग सेरेमनी को भव्य तरीके से करने की पूरी तैयारी की जा चुकी है और इसके लिए बीसीसीआइ ने बोली आमंत्रित की है।

loksabha election banner

बोर्ड सचिव जय शाह की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार 25 अप्रैल तक इसके लिए आवेदन किया जा सकेगा। इसमें शामिल होने वाली कंपनियां बीसीसीआइ को मेल के जरिए सूचना दे सकती है। इसके अलावा कंपनियों को एक लाख के अलावा जीएसटी शुल्क देना होगा जो नान रिफंडेबल होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले 2018 में आइपीएल में किसी तरह की सेरेमनी का आयोजन किया गया था। 2019 में इसे पुलवामा में हुए हमले की शोक में टाल दिया गया था। उसके बाद कोरोना की दस्तक ने इस पर पूरी तरह से रोक लगा दी थी। लेकिन अब बीसीसीआइ ने इसे भव्य तरीके से करने का मन बना लिया है।

माना जा रहा है कि आइपीएल के इस सीजन का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा और यहीं क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन भी किया जाएगा। हालांकि इसको लेकर बीसीसीआइ की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। इस बार भी ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नहीं किया गया था। अब चार साल के बाद इस सेरेमनी के आयोजन से निश्चित रूप से फैंस को एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन देखने को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.