नई दिल्ली, जेएनएन। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पिछले सीजन में खेलने वाले अनुभवी बल्लेबाज रोबिन उथ्प्पा को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है। इस साल होने टूर्नामेंट में उथप्पा राजस्थान की जगह चेन्नई की तरफ से खेलते नजर आएंगे। राजस्थान की टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि टीम ने चेन्नई को अपने इस बल्लेबाज को ट्रेडिंग के जरिए दे दिया है।

मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पुणे वॉरियर्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल चुके उथप्पा नए सीजन में चेन्नई की तरफ से मैदान पर उतरेंगे। इस बल्लेबाज ने चेन्नई की टीम में शामिल होने पर खुशी जताई साथ ही राजस्थान के साथ बिताए पल को यादगार बताया। उन्होंने कहा, "मैंने राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने इस साल का वाकई काफी मजा उठाया और इस फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा होते हुए अच्छा पल बिताया। अब 2021 में मैं अपने क्रिकेट के यात्रा की शुरुआत चेन्नई के साथ करने के लिए उत्साहित हूं।"  

उथप्पा को 2020 के नीलामी के दौरान राजस्थान की टीम ने खरीदा था और टीम में शामिल किया था। इस सीजन में वह 12 मैच खेलकर महज 196 रन ही बना पाए। यह तीसरा सीजन था जब उन्होंने एक भी अर्धशतक नहीं लगाया। राजस्थान की टीम पिछले साल के आइपीएल में 14 मैच में 12 अंक लेकर सबसे नीचले पायदान पर रही।

रॉयल्स की तरफ से जेक लूश ने कहा, हम रोबी को उनके टीम के साथ रहते हुए किए गए योगदान के लिए धन्यवाद करना चाहते हैं। गुवाहाटी और नागपुर में हमारे कैंप के सीजन के दौरान उन्होंने बहुत ही अहम भूमिका निभाई और विश्व कप विजेता के सेशन के दौरान उनके द्वारा दी गई स्पीच सबसे ज्यादा दमदार थी जो मैंने अब तक सुनी।  

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप