नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम 17वें मुकाबले में पंजाबा किंग्स के सामने होगी। अब तक मुंबई के खाते में चार मैच से दो जीत है और अब वह आगे संभलकर खेलना चाहेगी। पंजाब के खिलाफ मुंबई की टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा हो सकता है डालते हैं इस पर एक नजर। टीम की गेंदबाजी शानदार रही है बल्लेबाजी को दुरुस्त करने की जरूरत होगी। 

ओपनिंग में रोहित और डिकॉक

मुंबई के लिए पारी की शुरुआत एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा के साथ क्विंटन डिकॉक ही करते नजर आएंगे। दोनों टीम के लिए अच्छी शुरुआत करना चाहेंगे। ये दोनों ही बल्लेबाज पिछले मैच में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे। 

सूर्यकुमार, इशान और हार्दिक मिडिल आर्डर में

दमदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव पर एक बार से टीम को संभालने के साथ बड़ी पारी खेलने की जिम्मेदारी रहेगी। इशान किशन को उनका साथ निभाना होगा जबकि हार्दिक से उम्मीद विस्फोटक पारी रहेगी।

पोलार्ड और क्रुणाल ऑलराउंडर

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही मुंबई को क्रुणाल पांड्या के साथ कीरोन पोलार्ड से बेहतर खेल की उम्मीद होगी। टीम को बल्लेबाजी में बेहतर करना है और इसके लिए इन दोनों का आखिरी ओवर में चलना जरूरी है।

गेंदबाजी दमदार

जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट दमदार गेंदबाजी कर रहे हैं तो वहीं स्पिनर राहुल चाहर भी अच्छी लय में हैं। पिछले चारों मैच में टीम की गेंदबाजी दमदार रही है इसको और बेहतर करने के लिए टीम में जयंत यादव को शामिल किया गया है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप