Move to Jagran APP

IPL 2020: RCB के कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास को लेकर दी कड़ी चेतावनी

IPL 2020 विराट कोहली की नजर एक बार फिर से खिताब जीतने पर है और वो तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 05:10 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 05:14 PM (IST)
IPL 2020: RCB के कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास को लेकर दी कड़ी चेतावनी
IPL 2020: RCB के कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास को लेकर दी कड़ी चेतावनी

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली की टीम भी अन्य टीमों की तरह से यूएई में आइपीएल के 13वें सीजन के लिए जमकर तैयारी कर रही है। कोहली की कप्तानी में एक बार भी इस टीम ने खिताब नहीं जीता है ऐसे में वो चाहते हैं कि इस मौके को ना गंवाया जाए और जोरदार तैयारी के साथ मैदान पर उतरा जाए जिससे कि उनकी टीम का सपना पूरा हो सके।

loksabha election banner

विराट कोहली इस सीजन में शायद कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों को कड़ा संदेश दिया है कि वो ट्रेनिंग पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करें। उनकी टीम आरसीबी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो खिलाड़ियों से कहते नजर आ रहे हैं कि वो जितनी देर तक अभ्यास करें पूरी ताकत व क्षमता के साथ करें।   

आरसीबी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विराट कहते नजर आ रहे हैं कि, अगर हमें ये लगता है कि हम पर काम का बोझ ज्यादा है तो हम बात कर सकते हैं, लेकिन जब हम कम वक्त के लिए अभ्यास करते हैं तो ये स्तरीय होना चाहिए। हम दो घंटे से ढाई घंटों तक दौड़ते रहें और फिर थका हुआ महसूस करें मैं ऐसा नहीं चाहता। हम वर्कलोड को कम करते हैं, लेकिन जितनी देर तक अभ्यास करें उसे हम पूरी क्षमता के साथ करें। मैं चाहता हूं कि हम जितनी देर भी प्रैक्टिस करें उसमें पूरी गंभीरता हो। 

आपको बता दें कि पहले आरसीबी ने दुबई में अभ्यास किया था और उसके बाद तय प्रोटोकॉल के तहत शारजाह में प्रैक्टिस कर रही है। इस बात आइपीएल के मैचों का आयोजन दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जाएगा। यूएई में दूसरी बार आइपीएल का आयोजन किया जाएगा और मुकाबले 19 सितंबर से शुरू किए जाएंगे। आइपीएल के शेड्यूल का एलान कर दिया गया है और पहला मैच मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.