नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में काफी कुछ अलग होने वाला है। मैच के दौरान स्टेडियम सूना रहेगा और फैंस का शोर इस बार नहीं सुनाई देगा। कई नियम बदले होंगे और इन सब बातों के बीच हर टीम खुद को विजेता बनाने की कोशिश करती नजर आएगी। आइपीएल में कौन विनर होगा, इसे लेकर क्रिकेट एक्टपर्ट की अपनी-अपनी राय सामने आनी शुरू हो गई है। इसमें एक नाम पूर्व इंग्लिंश क्रिकेटर व कमेंटेटर केविन पीटरसन का भी जुड़ गया है। 

केविन पीटरसन, यूएई पहुंच चुके हैं और वो इस लीग में कमेंट्री करते नजर आएंगे। पीटरसन आइपीएल में खेल चुके हैं। वह कई टीमों का जैसे आरसीबी, सनराइजर्स हैदराबाद, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स, डेक्कन चार्जर्स व दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। अब पीटरसन ने बताया है कि इस बार कौन सी टीम आइपीएल विनर हो सकती है। पीटरसन इस टीम के लिए खेल चुके हैं और इस टीम ने अब तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है।

पीटरसन ने कहा है कि इस बार उन्हें लगता है कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम आइपीएल विनर हो सकती है। श्रेयस की कप्तानी में ये टीम काफी मजबूत लग रही है और इसके चांसेस हैं। आपको बता दें कि पिछले साल दिल्ली की टीम प्लेऑफ में पहुंची थी, लेकिन फाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी। वहीं यूएई पहुंचने के बाद केविन ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि, यूके में एक बबल के बाद यूएई में दूसरे बबल में। मुझे खुशी है कि क्रिकेट की वापसी हो गई है और आइपीएल में काम करने को लेकर हमेशा ही रोमांचित रहता हूं। इस बार कौन जीत रहा है, उम्मीद करता हूं दिल्ली।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From a bubble in the UK to a bubble in Dubai...! I love that we have cricket back and as always very excited about working on the @iplt20. Who’s winning? I hope Delhi! 🕺🏽

A post shared by Kevin Pietersen 🦏 (@kp24) on

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस