Move to Jagran APP

IPL 2020: पहले ही मैच से बाहर हुआ CSK का युवा धाकड़ बल्लेबाज, Dhoni की टीम को लगा झटका

IPL 2020 सुरेश रैना का विकल्प माने जा रहे युवा धाकड़ बल्लेबाज को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिलेगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 08:43 PM (IST)
IPL 2020: पहले ही मैच से बाहर हुआ CSK का युवा धाकड़ बल्लेबाज, Dhoni की टीम को लगा झटका
IPL 2020: पहले ही मैच से बाहर हुआ CSK का युवा धाकड़ बल्लेबाज, Dhoni की टीम को लगा झटका

दुबई, प्रेट्र। MS Dhoni की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स आइपीएल के 13वें सीजन में अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी, लेकिन ओपनिंग मैच से ठीक पहले टीम के युवा धाकड़ बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ को टीम से बाहर कर दिया गया है। मुंबई के खिलाफ पहले मैच के लिए वो उपलब्ध नहीं होंगे। इस मामले पर टीम के सीईओ कासी विश्वानाथ ने कहा है कि रितुराज ठीक हैं, लेकिन उन्हें अब तक बीसीसीआइ की तरफ से टीम के साथ जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में रहने की इजाजत नहीं मिली है। 

loksabha election banner

विश्वनाथ का कहना है कि रितुराज अब भी पृथकवास में हैं और बोर्ड की मेडिकल टीम ने उन्हें टीम के साथ जुड़ने की इजाजत अब तक नहीं दी है। ऐसे हालात में वो पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि उन्होंने साफ कर दिया है कि वो अगले कुछ दिनों में उनके जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौटने की उम्मीद है और वो पूरी तरह से ठीक हैं। 

आपको बता दें कि सीएसके के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इसमें दीपक चाहर व रितुराज गायकवाड़ भी शामिल थे। इनमें से दीपक चाहर व अन्य 11 सदस्य संक्रमण से उबर चुके हैं तो वहीं रितुराज के रविवार व सोमवार को दो टेस्ट हुए और उनके नतीजों की जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि दीपक चाहर निगेटिव होने से बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं और प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है। 

कहा जा रहा था कि रितुराज को सुरेश रैना के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था, जो निजी कारणों की वजह से टू्र्नामेंट से हट गए थे। हालांकि कासी विश्वनाथ ने कहा है कि टीम ने विकल्पों के बारे में अभी तक विचार नहीं किया है। वहीं दूसरी तरफ फिलहाल एम एस धौनी की टीम को रितुराज के बगैर ही मुंबई के खिलाफ मैदान पर उतरना होगा जो मौजूदा चैंपियन हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.