Move to Jagran APP

IPL 2019: युवराज ने खोला राज, इसलिए पंजाब की तरफ से खेलते हुए रहा फ्लॉप

जब युवराज से पूछा गया कि क्या दूसरे राउंड में बिकने के बाद वह निराश हुए थे तो उन्होंने कहा कि इसमे निराश होने वाली कोई बात नहीं है

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 04:05 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 10:35 AM (IST)
IPL 2019: युवराज ने खोला राज, इसलिए पंजाब की तरफ से खेलते हुए रहा फ्लॉप
IPL 2019: युवराज ने खोला राज, इसलिए पंजाब की तरफ से खेलते हुए रहा फ्लॉप

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और सभी टीमों ने अपनी टीम को मजबूत करने के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर लिया है। इस नीलामी में भारतीय बल्लेबाज और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह को भी मुंबई के रूप में नया खरीददार मिला।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस ने युवराज को उनकी बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए में खरीदा। युवराज को हालांकि पहले राउंड में कोई खरीददार नहीं मिला था लेकिन दूसरे राउंड में मुंबई ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लिया। अब मुंबई इंडियंस में शामिल होकर युवराज सिंह काफी खुश है हालांकि उन्होंने ये भी माना की उन्हें पहले से पता था कि पहले राउंड में उन्हें कोई खरीददार नहीं मिलेगा।

जब युवराज से पूछा गया कि क्या दूसरे राउंड में बिकने के बाद वह निराश हुए थे तो उन्होंने कहा कि इसमे निराश होने वाली कोई बात नहीं है क्योंकि मुझे पता है कि मेरा नंबर दूसरे राउंड में ही आएगा। आइपीएल में कोई टीम खिलाड़ी खरीदती है तो उसका पूरा ध्यान युवा खिलाड़ियों पर होता है। 

युवराज ने कहा कि मुझे भी पता है कि मेरा करियर अंतिम पड़ाव पर है इसलिए मुझे लग रहा था कि शायद दूसरे राउंड में ही मुझे कोई खरीदेगा। हालांकि युवराज को इस बात की खुशी है कि वह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ रहे हैं। युवराज ने कहा कि मुंबई में उन्हें बिल्कुल घरेलू माहौल मिलेगा। इस टीम में जहीर खान, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा है, जिनके साथ मैंने बहुत क्रिकेट खेला है और अब इनके साथ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। किसी भी टीम में आपको इस तरह का सपोर्ट मिलता है तो आपके लिए वह अच्छा होता है।

इसके साथ ही पिछले सीजन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बारे में युवी ने कहा कि मैं मानता हूं कि पिछला सीजन मेरे लिए अच्छा नहीं गया लेकिन आप ये भी देखिए कि पूरे टूर्नामेंट में मेरा बल्लेबाजी क्रम तय नहीं था, लगातार मैचों में मेरा बल्लेबाजी क्रम बदला गया था हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि मुंबई में ऐसा कुछ नहीं होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.