नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 का सीजन अब तक तो विराट कोहली के लिए अच्छा नहीं बीता है। विराट की कप्तानी में टीम को लगातार तीन मैचों में हार मिली है वहीं उनकी बल्लेबाजी भी कुछ खास नहीं हो रही है। हैदराबाद के खिलाफ विराट की टीम को 118 रन से बड़ी हार मिली। अगर टीम इसी तरह से हारती रही तो विराट का आइपीएल खिताब जीतने का सपना टूट सकता है। 

विराट को बल्ले ने साथ छोड़ा

इसमें कोई शक नहीं कि विराट दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं, लेकिन आइपीएल में तो उनका प्रदर्शन अब तक तो ढ़ीला ही रहा है। पिछले तीन मैचों में विराट वो कमाल करते नहीं दिख रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में भी विराट कोहली अहम वक्त पर सिर्फ तीन पर पवेलियन लौट गए। पिछले तीन मैचों में विराट कोहली ने निराश करने वाला प्रदर्शन ही किया है। आइपीएल के पहले मैच में वो चेन्नई के खिलाफ 6 रन, दूसरे मैच में मुंबई के खिलाफ 46 रन और तीसरे मैच में हैदराबाद के खिलाफ वो सिर्फ 3 रन पर आउट हो गए। कप्तानी में भी विराट कुछ खास नहीं कर पा रहे और उनकी अगुआई में बैंगलोर को अब तक चेन्नई, मुंबई व हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। 

संदीप ने विराट का छठी बार किया शिकार

आइपीएल में अब तक विराट कोहली को आशीष नेहरा और संदीप शर्मा ने सबसे ज्यादा बार आउट किया है। आइपीएल के 11वें मैच में हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने उन्हें छठी बार अपना शिकार बनाया। इस मैच में संदीप ने विराट को डेविड वार्नर के हाथों कैच आउट कर पवेलियन वापस भेज दिया। आइपीएल में अब तक संदीप शर्मा और आशीष नेहरा ने विराट को छह-छह बार आउट किया है जबकि धवन कुलकर्णी और मैक्लेघन ने चार-चार बार आउट किया है। 

Dismissing Kohli most times in IPL:

-6 A Nehra/ SANDEEP SHARMA

-4 D Kulkarni/ M McClenaghan

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern