Move to Jagran APP

IND vs NZ: इंदौर के दर्शकों ने सारा...सारा... चिल्‍लाकर Shubman Gill की जमकर की खिंचाई, वायरल हो गया वीडियो

Shubman Gill Ind vs NZ शुभमन गिल एक बार फिर सारा के नाम पर घिरे हुए नजर आए। महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा या बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली के साथ शुभमन गिल का नाम जुड़ चुका है। फैंस ने सारा के नाम से शुभमन की खिंचाई की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Wed, 25 Jan 2023 01:22 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 01:22 PM (IST)
IND vs NZ: इंदौर के दर्शकों ने सारा...सारा... चिल्‍लाकर Shubman Gill की जमकर की खिंचाई, वायरल हो गया वीडियो
Ind vs NZ Shubman Gilll: भारतीय बल्‍लेबाज को फैंस की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच मंगलवार को तीसरा व अंतिम वनडे इंदौर के होल्‍कर स्‍टेडियम पर खेला गया। भारतीय टीम ने 90 रन से मैच जीतकर कीवी टीम का क्‍लीन स्‍वीप किया।

loksabha election banner

भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी के आमंत्रण को स्‍वीकार किया और शुभमन गिल (112) व कप्‍तान रोहित शर्मा (101) के शतकों की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 385 रन बनाए। शुभमन गिल ने मैच में वर्ल्‍ड रिकॉर्ड भी बनाया। वो तीन मैचों की सीरीज में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्‍लेबाज बने और पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम की बराबरी की। इस शानदार प्रदर्शन के लिए शुभमन गिल को प्‍लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला।

बहरहाल, शुभमन गिल ने भले ही बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन किया हो, लेकिन मैदान के बाहर अपनी लव लाइफ के कारण वो इंदौर की जनता की ट्रोलिंग का शिकार बने। मैदान में मौजूद दर्शकों ने सारा का नाम लेकर भारतीय क्रिकेटर की जमकर खिंचाई की। स्‍टेडियम में कई फैंस चिल्‍लाते हुए नजर आए, 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो।' फैंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब 23 साल के शुभमन गिल को सारा के नाम से छेड़ा गया हो। दरअसल, शुभमन गिल का नाम महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है। यही वजह है कि शुभमन गिल को सारा के नाम से छेड़ा जाता रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Vinay Kumar Gupta (@vinay16143)

गौरतलब है कि शुभमन गिल के शतक की मदद से भारतीय टीम ने तीसरे वनडे में 385/9 का विशाल स्‍कोर बनाया। इसके जवाब में न्‍यूजीलैंड की टीम 41.2 ओवर में 295 रन पर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम ने न्‍यूजीलैंड को मात देकर आईसीसी वनडे टीम रैंकिंग में शीर्ष स्‍थान हासिल किया। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी। शुभमन गिल अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: 'मैं 50 ओवर क्रिकेट में वर्ल्‍ड नंबर-1, विराट कोहली से बेहतर मेरे आंकड़ें हैं', पूर्व पाक बल्‍लेबाज का दावा

यह भी पढ़ें: ICC Test team of the Year 2022: बेन स्‍टोक्‍स को बनाया कप्‍तान, सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.