बेंगलुरु, प्रेट्र। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी दाढ़ी कटवाने से इन्कार कर दिया क्योंकि उनका मनाना है कि दाढ़ी उनके ऊपर अच्छी लगती है। कोहली पिछले लंबे समय से दाढ़ी रखे हुए हैं और उनकी यह स्टाइल इतनी ज्यादा लोकप्रिय है कि इन दिनों हर तीसरा या चौथा युवा कोहली जैसी दाढ़ी रख रहा है।

जब कोहली से उनकी दाढ़ी कटवाने पर पूछा गया तो उन्होंने कि मुझे यह पसंद है। यह मेरे ऊपर अच्छी लगती है इसलिए मैं इसे कटवाना नहीं चाहता। कोहली ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा, माफ करना दोस्तों, लेकिन मैं अभी दाढ़ी कटवाने के लिए तैयार नहीं हूं। इसके जवाब में उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लिखा, आप नहीं कर सकते। भारतीय क्रिकेटरों ने घरेलू सत्र में दाढ़ी रखी थी लेकिन रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने हाल ही शेव कराई।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए मैथ्यूज और लकमल फिट

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज और तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए फिट हो गए। 30 वर्षीय ऑलराउंडर मैथ्यूज और लकमल अपनी-अपनी चोटों से परेशान थे। हालांकि उन दोनों को 30 मई से शुरू हो रही इस सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था। श्रीलंका क्रिकेट ने कहा कि दोनों क्रिकेटरों का फिटनेस टेस्ट इस सप्ताह हुआ और दोनों ने इसे पास करते हुए वेस्टइंडीज जाने का टिकट हासिल कर लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing