नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के फिट क्रिकेटरों में से एक हैं और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हॉप पुश-अप्स करते नजर आ रहे हैं। इस पुश-अप्स के दौरान उन्होंने एक नई चीज जोड़ी है जिसमें वो इसके साथ-साथ ताली भी बजाते नजर आ रहे हैं। विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया और इसमें हार्दिक पांड्या को टैग किया है। 

दरअसल कुछ दिन पहले ही हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो वो हॉप पुश-अप्स करते नजर आ रहे थे। विराट कोहली ने उनके वीडियो को काफी पसंद किया था और ये चुनौती ली थी कि वो अपने इस साथी खिलाड़ी से ज्यादा बेहतर करके दिखाएंगे। विराट ने अब अपने इंस्टा पर लिखा कि हार्दिक मुझे तुम्हारा पुश-अप्स काफी पसंद आया था, लेकिन अब इसमें मैंने कुछ नया जोड़ा है। अब ये देखा जाना बाकी है कि क्या इसमें कोई और ट्विस्ट आता है और हार्दिक पांड्या इसमें कुछ नया जोड़ते हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hey H @hardikpandya93 loved your fly push ups 💪😎. Here's adding a little clap to it 😉.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अपने कप्तान विराट कोहली की ही तरह से हार्दिक पांड्या भी भारतीय टीम के बेहद फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। हालांकि कुछ दिन पहले उनकी पीठ की सर्जरी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिर से अपनी फिटनेस हासिल कर ली है। ये भारतीय ऑलराउंडर टीम इंडिया का काफी तेज फील्डर भी है। साल 2018 में हार्दिक को बैक इंजरी हुई थी और इसकी वजह से वो एशिया कप से बाहर हो गए थे। इसके बाद वो अगले तीन महीनों तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहे थे। 2019 में उनकी परेशानी और बढ़ गई और वो वर्ल्ड कप से पहले कुछ और सीरीज से बाहर हो गए थे। वर्ल्ड कप से बाद उन्होंने इसकी वजह से वेस्टइंडीज दौरा भी मिस कर दिया था। 

लगातार हो रही परेशानी की वजह से हार्दिक ने इससे निजात पाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया और अब वो फिट हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने वापसी भी कर ली थी, लेकिन कोविड 19 की वजह से ये वनडे सीरीज स्थगित कर दी गई थी। फिलहाल भारतीय क्रिकेटर्स अपने-अपने घरों में ही फिट रहने का फंडा अपना रहे हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस