PreviousNext

बीसीसीआइ ने आइपीएल-2017 के कार्यक्रम में किया बदलाव, ये रही वजह

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 02:29 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 02:42 PM (IST)
बीसीसीआइ ने आइपीएल-2017 के कार्यक्रम में किया बदलाव, ये रही वजहबीसीसीआइ ने आइपीएल-2017 के कार्यक्रम में किया बदलाव, ये रही वजह
बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में 22 अप्रैल को नगर निगम के चुनाव होंगे और इसके कारण इस दिन होने वाले मैचों के समय में बदलाव किया गया है।

मुंबई, जेएनएन। दिल्ली में अगले माह होने वाले नगर निगम चुनावों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग-2107 में खेले जाने वाले कुछ मैचों के समय में बदलाव किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में 22 अप्रैल को नगर निगम के चुनाव होंगे और इसके कारण इस दिन होने वाले मैचों के समय में बदलाव किया गया है।

आइपीएल के 10वें संस्करण में 22 अप्रैल को दो मैच होने हैं। पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच दिल्ली में चार बजे से खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच दिल्ली की जगह मुंबई में रात आठ बजे खेला जाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, 22 अप्रैल को ही दूसरा मैच राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे में रात आठ बजे खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच आठ बजे के स्थान पर दिन में चार बजे से खेला जाएगा।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीसीसीआइ ने कहा कि दिल्ली और मुंबई के बीच छह मई को मुंबई में खेले जाने वाला मैच इसी दिन दिल्ली में रात आठ बजे खेला जाएगा। आइपीएल के 10वें संस्करण का आयोजन की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Indian Premiere League schedule changed due to the Municipal Election in Delhi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जब दो दिग्गज खिलाड़ी एक दूसरे से हुए रूबरु तो छलक पड़े दोनों के आंसूभारत के अंकुर खन्ना बने आइसीसी के नए सीएफओ