Move to Jagran APP

विराट कोहली से पहले यह भारतीय तेज गेंदबाज बने पिता, घर आई नन्हीं परी

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी तान्या ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होकर भारत वापस लौट आए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 03:25 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 03:31 PM (IST)
विराट कोहली से पहले यह भारतीय तेज गेंदबाज बने पिता, घर आई नन्हीं परी
उमेश यादव भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव की पत्नी तान्या ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। उमेश यादव ने खुद शुक्रवार को इंस्टाग्राम के जरिए ये खबर सबके साथ शेयर की और लिखा, इट्स अ गर्ल। आपको बता दें कि टीम इंडिया इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी पिता बनने वाले हैं और उम्मीद की जा रही है कि अनुष्का शर्मा भी इसी महीने बच्चे के जन्म दे सकती हैं।  

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Umesh Yaadav (@umeshyaadav)

उमेश यादव इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के साथ थे और इंजर्ड होने के बाद वो बुधवार को भारत वापस लौट गए। उमेश यादव बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंजर्ड हो गए थे और इसके बाद वो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। वहीं अब उमेश यादव की जगह टीम में टी नटराजन को शामिल किया गया है जबकि तीसरे टेस्ट के लिए रोहित शर्मा भी टीम में शामिल हुए हैं। 

टी नटराजन को टीम में शामिल किए जाने को लेकर बीसीसीआइ की तरफ से कहा गया है कि, ऑल इंडिया सीनियर स्लेक्शन कमेटी ने टीम में उमेश यादव के रिप्लेसमेंट के तौर पर टी नटराजन को शामिल किया है जबकि शार्दुल ठाकुर को टेस्ट टीम में मो. शमी की जगह शामिल किया गया है। अब उमेश यादव और मो. शमी एनसीए में रिहैबिलिटेशन के लिए जाएंगे। 

आपको बता दें कि भारतीय टीम को अब तीसरा टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जनवरी से खेलना है और इस मैच के लिए टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। भारत इस टेस्ट सीरीज में फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज में बढ़त बनाने के लिए उसे सिडनी टेस्ट मैच में जीत हासिल करना होगा। अब अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया क्या मेलबर्न जैसा प्रदर्शन सिडनी मे दोहरा पाती है ये देखना दिलचस्प होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.