Move to Jagran APP

भारतीय फैंस ने पाकिस्तान सुपर लीग का जमकर उड़ाया मजाक, देखकर हंसते रह जाएंगे आप

दुबई में चल रहे पीएसएल के दौरान ज्यादातर मैचों में अब तक स्टेडियम में चुनिंदा दर्शक ही नजर आए हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Wed, 28 Feb 2018 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 01 Mar 2018 01:07 PM (IST)
भारतीय फैंस ने पाकिस्तान सुपर लीग का जमकर उड़ाया मजाक, देखकर हंसते रह जाएंगे आप

नईदिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) टी20 टूर्नामेंट का आयोजन किया है। पाकिस्तान का ये तीसरा पीएसएल आयोजन है, लेकिन इन तीन सालों में भी पाकिस्तान दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नहीं हो पाया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है लेकिन स्टेडियम की खाली कुर्सियां आयोजकों को मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है।

loksabha election banner

दूसरी तरफ भारत में आयोजित होने वाले आईपीएल में स्थिति इसके ठीक उलट होती है। आइपीएल का उद्घाटन समारोह ही भव्य भीड़ से भरा हुआ नजर आता है। भारत में हर साल ग्लैमर से भरपूर आईपीएल का आयोजन किया जाता है इसके दौरान स्टेडियम की सीटें खचाखच भरी होती हैं। इतना ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को भारी भीड़ के चलते टिकट नहीं मिल पाता है जिसके कारण उन्हें निराश होकर घर वापस लौट जाना पड़ता है।

दुबई में चल रहे पीएसएल के दौरान ज्यादातर मैचों में अब तक स्टेडियम में चुनिंदा दर्शक ही नजर आए हैं। पीएसल के दौरान दर्शक मैदान से दूर ही रहे हैं। सोशल मीडिया पर दर्शकों को तरसते पीएसएल को लेकर भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने जमकर मजाक उड़ाया है। चीयरलीडर्स और दर्शकों को कमी को लेकर इसमें कई कमेंट्स तो इतने मजेदार हैं कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे।

दुबई में चल रहे पीएसएल सीजन-3 का आगाज 22 फरवरी को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ है, इस बार पीएसएल में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। आपको बता दें कि इनमें से इंग्लैंड इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल, जैसन रॉय, वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल, सुनील नारायण,  सैमुअल बद्री, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड, ऑस्ट्रेलिया के  शेन वॉटसन और क्रिस लिन, बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह, और  न्यूजीलैंड से मैकुलम और ल्यूक रोंची प्रमुख हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.