नई दिल्ली ,जेएनएन। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच गई है अब दोनों टीमों के बीच 18 जून (रविवार) को लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान में फाइनल मैच खेला जाएगा। भारत-पाक मैच के दौरान भावनाएं हमेशा चरम पर होती हैं। ऐसे में जब दोनों टीमों का मुकाबला फाइनल में होगा तो खिलाड़ियों पर दवाब अधिक होगा। साथ ही प्रशंसकों को उम्मीदें भी अधिक होगी।

एेसे में सभी क्रिकेट फैंस अपने-अपने तरीके से टीम इंडिया के खिलाडियों  को बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्पूफ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, युवराज सिंह, रोहित शर्मा और रवींद्र जाडेजा भोजपुरी के सुपरहिट गाने जिला टॉप लागेलू पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में टीम इंडिया केे खिलाड़ियों के चेहरों को अमेरिकी सिंगर ब्रूनो मार्स और इंग्लैंड के म्यूजिशियन मार्क रॉनसन के 2014 के सुपर-डुपर हिट गाने अपटाउन फंक के किरदारों के चेहरों पर लगाया गया है। इसके बाद बैकग्राउंड में एटिडिंग के जरिए भोजपुरी गाना डाला गया है। इस वीडियो के टॉप पर लिखा है, टीम इंडिया फाइनल में पहुंची। इस वीडियो को भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, जबरदस्त वीडियो मजा आ गया।

 

Zabardast video...Maza AA GYAA...🤣🤣🤣🤣🤣😂👍🏼👍🏼👍🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

आपको बता दें कि 4 जून को भारत-पाक के  बीच चैंपियंस ट्रॉफी का  मुकाबला खेला गया था। जिसमें टीम इंडिया से आसानी से पाक को मात दे दी थी। इस दौरान करीब 20 करोड़ से अधिक लोगों ने यह मैच देखा था। जबकि डेढ़ महीने तक चले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2017 में 60 मैचों में लगभग 41.1 करोड़ लोगों ने क्रिकेट मैच देखा था। ऐसे में उम्मीद है कि रविवार को भारत-पाक के बीच होने वाले मैच को देखने वाले दर्शकों की संख्या इस रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Mohit Tanwar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस