Move to Jagran APP

Ind vs Eng: दूसरे वनडे मैच को यहां देख सकते हैं LIVE, अपनाएं ये तरीका

Ind vs Eng 2nd ODI Match LIVE भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले को आप कब और कहां लाइव देख सकते हो इस बारे में जान लीजिए क्योंकि दूसरा मैच आज यानी शुक्रवार 26 मार्च को खेला जाना है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 09:28 AM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 09:28 AM (IST)
Ind vs Eng: दूसरे वनडे मैच को यहां देख सकते हैं LIVE, अपनाएं ये तरीका
India vs England ODI Series LIVE (फोटो BCCI)

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Eng 2nd ODI Match LIVE: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी शुक्रवार 26 मार्च को खेला जाएगा। पहला मैच भारतीय टीम जीत चुकी है। ऐसे में इस मुकाबले के रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि इंग्लैंड की टीम सीरीज में वापसी करने के इरादे से उतरेगी, जबकि भारतीय टीम की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी। ऐसे में वनडे सीरीज का दूसरा मैच खास होने वाला है और आप इस मुकाबले को कब और कहां और कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं। इस बारे में जानना आपके लिए जरूरी है।

loksabha election banner

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच कब खेला जाएगा?

पहला वनडे मैच शुक्रवार 26 मार्च को खेला जाएगा

Ind vs Eng 2nd ODI मैच किस समय खेला जाएगा?

ये मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा। इससे आधा घंटे पहले टॉस होगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच कहां खेला जाएगा?

ये मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा, जो खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच किस टीवी चैनल पर लाइव देखा जा सकता है?

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। आपको अंग्रेजी और हिंदी के अलावा कई अन्य भारतीय भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिल सकती है, लेकिन इसके लिए आपको अलग-अलग चैनल पर ट्यून इन करना होगा।

Ind vs Eng 2nd वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखी जा सकती है?

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप jio नेटवर्क से जुड़े हैं तो ये मुकाबला jio tv पर भी फ्री में लाइव देख सकते हैं। वहीं, भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे वनडे मैच के लाइव स्कोर और ताजा अपडेट्स के अलावा मुकाबले के आंकड़ों और रिकॉर्ड्स से जुड़ी रोचक खबरों के लिए आप https://www.jagran.com/cricket-hindi.html पर विजिट कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.