Move to Jagran APP

Ind vs Zim: नेशनल एंथम गा रहे ईशान किशन पर मधुमक्खी ने किया हमला, रुके, थमे और दिखाई देशभक्ति

ईशान किशन पर जब मधुमक्खी ने हमला किया तब वो काफी हैरान और परेशान नजर आए। उन्होंने उससे बचने की कोशिश की और अपने साथ खड़े साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव की तरफ भी देखा। उसके बाद जब मधुमक्खी चली गई तब फिर से उन्होंने नेशनल एंथम गाना शुरू कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 02:12 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 02:12 PM (IST)
Ind vs Zim: नेशनल एंथम गा रहे ईशान किशन पर मधुमक्खी ने किया हमला, रुके, थमे और दिखाई देशभक्ति
भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन पर मधुमक्खी ने नेशनल एंथम के दौरान हमला कर दिया (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को हरारे में खेला गया। इस मैच से पहले जब टीम इंडिया नेशनल एंथम गा रही थी उस वक्त टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन पर एक मधुमक्खी ने हमला कर दिया। जब मधुमक्खी ने उन पर हमला किया तो वो राष्ट्रगान गाने में मशगूल थे और वो उनके चेहरे के काफी करीब आ गई। हैरान ईशान किशन ने अपना सिर हिलाते हुए उसे भगाने की कोशिश की जो शायद उन्हें डंक भी मार सकती थी। क्रिकेट के मैदान पर मधुमक्खी या ततैया के हमले आम बात है और कई बार पहले भी ऐसा हुआ है।

loksabha election banner

वहीं ईशान किशन पर जब मधुमक्खी ने हमला किया तब वो काफी हैरान और परेशान नजर आए। उन्होंने उससे बचने की कोशिश की और अपने साथ खड़े साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव की तरफ भी देखा। उसके बाद जब मधुमक्खी चली गई तब फिर से उन्होंने नेशनल एंथम गाना शुरू कर दिया। इस दौरान ईशान किशन के चेहरे पर डर और हैरानी के भाव एक साथ नजर आ रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपना देशप्रेम भी साफ तौर पर दिखाया और एक जगह स्थिर रहते हुए मधुमक्खी के जाने का इंतजार करते हुए फिर से एंथम गाना शुरू कर दिया। 

आपको बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में भारत को 10 विकेट के अंतर से जीत मिली थी। इस मैच में भारत ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था और इसके बाद मेजबान टीम के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने 189 रन पर सिमट गई थी। भारतीय गेंदबाजों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था खास तौर पर दीपक चाहर ने शुरुआती तीन विकेट लेकर मेजबान टीम की वापसी का रास्ता बंद कर दिया। इसके बाद शिखर धवन और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए नाबाद 192 रन की साझेदारी करते हुए मैच जीत लिया और तीन मैचों की वनडे सीरजी में 1-0 की बढ़त बना ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.