Move to Jagran APP

Ind vs SL 3rd T20I: सीरीज फतह करने के लिए भारत की ये संभावित टीम उतरेगी मैदान पर!

India vs Sri Lanka 3rd T20I विराट कोहली शायद ही तीसरे मैच के लिए अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करें।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 03:57 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 09:27 PM (IST)
Ind vs SL 3rd T20I: सीरीज फतह करने के लिए भारत की ये संभावित टीम उतरेगी मैदान पर!
Ind vs SL 3rd T20I: सीरीज फतह करने के लिए भारत की ये संभावित टीम उतरेगी मैदान पर!

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज फतह करने के इरादे से तीसरे T20I में मैदान पर उतरेगी। तीन मैचों की इस सीरीज में भारतीय टीम ने दूसरा मुकाबला जीतकर 1-0 की बढ़त बना रखी है। सीरीज का पहला मैच जो गुवाहाटी में खेला जाना था वो बारिश की वजह से रद हो गया था। इसमें कोई शक नहीं है कि टीम इंडिया इस सीरीज की प्रबल दावेदार है और उसकी जीत लगभग तय है, लेकिन क्रिकेट में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। 

loksabha election banner

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में जो आखिरी टी 20 मैच खेला गया था उसमें टीम इंडिया को हराया था। उस मैच में टीम इंडिया 101 रन पर ऑल आउट हो गई थी। यानी ये तो साफ है कि श्रीलंका भी यही कोशिश करेगी कि वो इस मैच को जीत कर सीरीज में बराबरी कर ले और इसके लिए वो पूरी ताकत से मैदान पर उतरेगी। पर यहां बात कर लेते हैं कि आखिर तीसरे मैच के लिए विराट कोहली अपनी टीम में बदलाव करेंगे या फिर वो अपने पिछले विनिंग कांबिनेशन के साथ ही मैदान पर उतरेंगे। 

इस बात की संभावना कम ही नजर आती है कि विराट तीसरे मैच के लिए अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करें। पिछले मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अपने धारदार प्रदर्शन से श्रीलंका की टीम को 142 रन पर ही रोक दिया था इसके बाद गेंदबाजी युनिट में शायद ही कोई बदलाव हो। इसके बाद बात बल्लेबाजी की है तो यहां पर भी कोई ऐसा खिलाड़ी लगता नहीं है जिसे टीम से बाहर किया जाए। 

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के खिलाफ पुणे में 8 बल्लेबाज नहीं छू पाए थे 10 का आंकड़ा, 101 पर सिमटी टीम  

ओपनिंग की जिम्मेदारी शिखर धवन और केएल राहुल पर ही होगी। इसके बाद मध्यक्रम में विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिवम दुबे, होंगे। इसके बाद वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे। टीम में ऑलराउंडर के तौर पर शिवम दुबे और सुंदर ही होंगे। वहीं टीम में तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह की अगुआई में नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर पर होगी। टीम में युजवेंद्रा चहल के तौर पर एक शुद्ध स्पिनर होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.