Move to Jagran APP

Ind vs Sco T20 WC Match Live Streaming: भारत बनाम स्काटलैंड मैच को लाइव देखने का तरीका

Ind vs Sco T20 WC Match LIVE Streaming आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप में आज यानी 5 नवंबर को भारत और स्काटलैंड के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। भारतीय टीम के लिए ये मैच काफी अहम है क्योंकि टीम को सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 10:51 AM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 10:51 AM (IST)
Ind vs Sco T20 WC Match Live Streaming: भारत बनाम स्काटलैंड मैच को लाइव देखने का तरीका
India vs Scotland Match Live Streaming (फोटो Icc)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Ind vs Sco T20 WC Match Live Streaming: आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में आज यानी 5 नवंबर को भारत और स्काटलैंड के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। भारतीय टीम अपने पहले दो मैच हारकर तीसरी मैच को जीत चुकी है, लेकिन सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए टीम इंडिया को बड़ी जीत चाहिए। भारत को स्काटलैंड से भिड़ना है, जो इस टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में ये मैच रोमांचक होने वाला है और इससे पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

loksabha election banner

T20 World Cup 2021 में आज (5 नवंबर) किन टीमों के बीच खेला जाएगा दूसरा मुकाबला?

भारत और स्काटलैंड के बीच टी20 विश्व कप 2021 का 37वां मैच खेला जाएगा।

कब और कहां खेला जाएगा भारत बनाम स्काटलैंड मैच?

भारत और स्काटलैंड के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला शुक्रवार 5 नवंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत बनाम स्काटलैंड T20 वर्ल्ड कप का मैच?

भारत और स्काटलैंड के बीच टी20 विश्व कप का ये मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत बनाम स्काटलैंड मुकाबले का टास?

भारत और स्काटलैंड के बीच इस मुकाबले का टास शाम 7 बजे होगा।

भारत बनाम स्काटलैंड टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

भारत और स्काटलैंड के बीच टी20 विश्व कप के इस अहम मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। अगर आप जिओ के ग्राहक हैं तो आप jio tv पर भी इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं। वहीं, हाट स्टार पर आपको हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

India vs Scotland T20 World Cup 2021 मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

भारत बनाम स्काटलैंड टी20 वर्ल्ड कप 2021 का ये मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा इस मैच को आप नेशनल स्पोर्ट्स चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर आपको हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको भारत बनाम स्काटलैंड मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.