नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर इन दिनों भारत दौरे पर हैं और वो टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज खेल रहे हैं, लेकिन इस सीरीज के बीच एक ऐसी खबर सामने आई जो बेहद दुखी करने वाला है। दरअसल डेविड मिलर की एक बेहद प्यारी छोटी फैन का निधन हो गया उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर अपनी फैन के साथ का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि RIP मेरी प्यारी राकस्टार, लव यू आलवेज। 

View this post on Instagram

A post shared by Dave Miller (@davidmillersa12)

इस वीडियो में दिख रहा है कि डेविड मिलर अपनी फैन के साथ किस तरह से मस्ती भरे अंदाज में वक्त बिता रहे हैं। इस वीडियो में कई सारी तस्वीरें दिख रही है जो साफ तौर पर दोनों के बीच के जबरदस्त बांड को दिखा रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी इस फैन को कैंसर था, हालांकि मिलर ने इसके अलावा और कोई अन्य जानकारी शेयर नहीं की है। आपको बता दें कि भारत दौरे पर आए डेविड मिलर बेहतरीन फार्म में हैं और टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी है। 

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में मिलर ने भारत के खिलाफ नाबाद 106 रन की पारी खेली थी तो वहीं भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में उन्होंने नाबाद 75 रन की पारी खेली थी और अपनी टीम की जीत में  बड़ी भूमिका निभाई थी। डेविड मिलर के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए 147 वनडे और 107 टी20 मैच खेले थे। वनडे क्रिकेट में उन्होंने 41.54 की औसत से 3614 रन बनाए हैं जिसमें 5 शतक और 18 अर्धशतक शामिल है तो वहीं उन्होंने टी20 में 2069 रन बनाए हैं साथ ही इस फार्मेट में उनके नाम 2 शतक और 5 अर्धशतक दर्ज हैं। 

डिस्क्लेमर: वायरल पोस्ट के आधार पर लिखी गई पूर्व प्रकाशित खबर में डेविड मिलर की बेटी के निधन का दावा किया गया था, जो तथ्यात्मक त्रुटि थी। इस गलती को सुधारते हुए खबर को पूरी तरह से अपडेट कर पुन: प्रकाशित किया गया है। पाठकों को हुई असुविधा के लिए हम खेद जताते हैं और सही सूचना देने की प्रतिबद्धता को दोहराते हैं।

Edited By: Sanjay Savern

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट