Move to Jagran APP

Ind vs SA: शिखर धवन ने प्रोटियाज गेंदबाजों की पिटाई के लिए की खास तैयारी, दूसरे टी20 के लिए हैं तैयार

India vs South Africa भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने दूसरे टी20 मैच से पहले खास तैयारी की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 08:27 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 10:03 PM (IST)
Ind vs SA: शिखर धवन ने प्रोटियाज गेंदबाजों की पिटाई के लिए की खास तैयारी, दूसरे टी20 के लिए हैं तैयार
Ind vs SA: शिखर धवन ने प्रोटियाज गेंदबाजों की पिटाई के लिए की खास तैयारी, दूसरे टी20 के लिए हैं तैयार

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs South Africa 2nd t20 match: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रन बनाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। वर्ल्ड कप में शतकीय पारी खेलने के बाद वो चोट की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके बाद वो वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते नजर आए, लेकिन उन्होंने एक भी पारी कैरेबियाई धरती पर ऐसी नहीं खेली जिसे देखकर प्रभावित हुआ जा सके। एक बार फिर से वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं और दूसरे टी20 मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। 

loksabha election banner

मोहाली टी20 से पहले बीसीसीआइ (BCCI) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिख रहा है कि धवन रन बनाने को कितने बैचेन हैं। धवन ने प्रोटियाज गेंदबाजों की धुनाई के लिए जमकर प्रैक्टिस की और कुछ खास तरह के शॉट्स खेलते भी नजर आए। धवन के अलावा रोहित शर्मा भी इस वीडियो में प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। बीसीसीआइ की तरफ से ये वीडियो शेयर किए जाने के बाद इसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि धर्मशाला में बारिश की वजह से पहला टी 20 मुकाबला नहीं खेला जा सका था। अब दूसरा मैच दोनों देशों के बीच मोहाली में बुधवार को खेला जाएगा। धवन इस मैच के जरिए अपनी फॉर्म को दोबारा हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे। वैसे इंडिया ए की तरफ से साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ उन्होंने दो अनाधिकारिक वनडे मैच में अर्धशतकीय पारी खेलकर अपने फॉर्म में आने के संकेत दे दिए थे। वहीं भारत के लिहाज से मोहाली में जीत करना अहम होगा क्योंकि ये सीरीज जीतने के लिए उसे जीतना ही होगा। वहीं अगर टीम इंडिया ये मैच जीत लेती है तो भारतीय धरती पर ये साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 मैच में पहली जीत होगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.