Move to Jagran APP

Ind vs Eng: चोटिल हुए विराट कोहली, इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर - सूत्र

इस बात को पक्का नहीं बताया जा सकता है कि उनको बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी है या फिर फील्डिंग करते हुए वह चोटिल हुए थे। चोट की वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से बाहर रह सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 11 Jul 2022 09:32 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jul 2022 09:32 PM (IST)
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेक्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के फार्म को लेकर लगातार बातें की जा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले उनके चोटिल होने की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक चोट की वजह से वह पहले मैच में से बाहर रह सकते हैं। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को खेला जाना है।

loksabha election banner

पीटीआइ से बात करते हुए बीसीसीआइ के सूत्र ने कहा, "विराट कोहली को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन इंजरी हुई थी। इस बात को पक्का नहीं बताया जा सकता है कि उनको बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी है या फिर फील्डिंग करते हुए वह चोटिल हुए थे। चोट की वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से बाहर रह सकते हैं। ग्रोइन इंजरी को आराम की जरूरत है।" 

भारत को इंग्लैंड दौरे पर विराट के फार्म की वापसी का इंतजार है। टेस्ट मैच की दोनों पारियों में वह रन बनाने में नाकाम रहे थे। वहीं दो टी20 मुकाबलों मे भी वह 1 और 11 रन की ही योगदान दे पाए थे। तीन मैचों की वनडे सीरीज में फैंस उनसे बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे।

गौरतलब है कोहली के खराब फार्म के बाद उनको टीम से बाहर किए जाने को लेकर दिग्गज बयान दे रहे हैं। टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद मीडिया द्वारा इस मामले में सवाल किए जाने पर कप्तान विराट कोहली ने उनका बचाव किया। रोहित ने कहा कोहली का फार्म जरूर खराब हो सकता है लेकिन वह एक क्वालिटी प्लेयर हैं और उनको टीम मैनेजमेंट का पूरा साथ मिलेगा। कोहली के साथ जो हो रहा है वह इससे पहले काफी बड़े खिलाड़ियों के साथ हो चुका है। टीम को उनके उपर भरोसा है और इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है कि बाहर से लोग क्या कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.