Move to Jagran APP

IND vs AUS: क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में होगी Dinesh Karthik की एंट्री? ट्वीट हुआ वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह जल्द ही कंगारू टीम के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में दिखाई दे सकते है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Fri, 03 Feb 2023 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 09:55 AM (IST)
IND vs AUS: क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में होगी Dinesh Karthik की एंट्री? ट्वीट हुआ वायरल
Dinesh Karthik, IND vs AUS Test Series 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Dinesh Karthik, IND vs AUS Test Series 2023। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से खेली जानी है, जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया भारत पहुंच चुकी है। बता दें कि बीसीसीआई ने शुरुआती दो मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। इस बीच दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह जल्द ही कंगारू टीम के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में दिखाई दे सकते है।

loksabha election banner

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले Dinesh Karthik का ट्वीट हुआ वायरल

दरअसल, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने साल 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 3 साल बाद भारतीय टीम में वापसी की थी। इसके बाद उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की स्क्वॉड में भी शामिल किया गया था। लेकिन, इस टूर्नामेंट के बाद से कार्तिक टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने पाए हैं।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से नागपुर में खेली जानी है, जिसके लिए दोनों टीमों ने तैयारियां शुरु कर दी है। इसी बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कार्तिक ने ट्वीट कर लिखा, ''मैंने भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था, अच्छा ये फिर से होने जा रहा है!''

कार्तिक के इस ट्वीट से फैंस सोच में डुबे है कि क्या टेस्ट सीरीज में कार्तिक खेलते हुए नजर आएंगे या फिर कमेंट्री करते हुए उन्हें देखा जा सकता है। बता दें कि कार्तिक ने इससे पहले वर्ल्ड कप 2019 में कमेंट्री की थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक किस भूमिका में नजर आ सकते है।

Dinesh Karthik ने साल 2018 में खेला था आखिरी टेस्ट मैच

बता दें कि दिनेश कार्तिक भारत के लिए कुल 26 टेस्ट खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 25 की औसत से कुल 1025 रन बनाए हैं। कार्तिक ने नवंबर 2004 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। वहीं, साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था।

यह भी पढ़े:

IND vs AUS 2023: टेस्ट सीरीज से पहले नेट प्रैक्टिस करते दिखे Jasprit Bumah, कंगारू टीम की बढ़ी मुश्किलें

यह भी पढ़े:

Ind vs Aus Test : इरफान पठान ने कोहली को दिया सुझाव, कहा- स्पिनरों के खिलाफ थोड़ा और आक्रामक होकर खेलें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.