Move to Jagran APP

IND vs AUS: Rishabh Pant की गलती से पांड्या के साथ हो जाता बड़ा खेल, बीच मैच में रोहित ने स्टार प्लेयर को सुनाई खरी खोटी- VIDEO

टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए सुपर-8 के मैच में कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में नजर आए। रोहित शर्मा टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत को देखकर नाराज हुए। मैच के दौरान पंत ने एक आसान सा कैच छोड़ा और फिर हार्दिक को तेज से गेंद थ्रो की जिससे पांड्या चोटिल होने से बाल-बाल बचे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Tue, 25 Jun 2024 06:35 PM (IST)
Rishabh Pant की गलती की वजह से इंजर्ड होने से बाल-बाल बचे पांड्या

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अहमियत भारत के लिए कितनी मायने रखती है, इससे हर कोई वाकिफ हैं। साल 2021 से पांड्या अपनी बैक इंजरी से लगातार स्ट्रगल कर रहे हैं। मौजूदा टी20 विश्व कप 2024 में हार्दिक पांड्या गेंद और बैट दोनों से ही अहम योगदान दे रहे हैं।

ऐसे में उनके मैच के दौरान इंजरी न हो जाए, इसकी हर किसी को फिक्र रहती है, लेकिन भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसमें पांड्या चोटिल होने से बाल-बाल बचे।

स्टार विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत की एक गलती की वजह से हार्दिक पांड्या इंजर्ड हो सकते थे। गनीमत रही ऐसा कुछ हुआ नहीं, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का पंत की गलती को देख उन पर जमकर गुस्सा फूटा।

Rishabh Pant की गलती की वजह से इंजर्ड होने से बाल-बाल बचे पांड्या

दरअसल, सोमवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या इंजर्ड होने से बाल-बाल बचे। मैच के आखिरी ओवर में पंत कीपिंग करते वक्त एक आसान-सा कैच छोड़ बैठे और इस दौरान उन्होंने जब गेंद हार्दिक को दी तो वह हार्दिक के हाथ में जा लगी, जिससे पांड्या गुस्से में नजर आए। हार्दिक पांड्या के गेंद जोर से हाथ में लगी और वह दर्द में दिखाई दिए। हालांकि, पंत इस दौरान मुस्कुराते हुए नजर आए। पंत को देख कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्सा हुए और उन्हें बीच मैदान खरी-खोटी सुनाने लगे।

यह भी पढ़ें: India नहीं, पक्‍का South Africa जीतेगा T20 World Cup 2024 का खिताब, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

— Nihari Korma (@NihariVsKorma) June 25, 2024

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा टी20 विश्व कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को सुपर-8 के मुकाबले में 24 रन से मात दी। इस मैच में मिली जीत के साथ ही टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अब भारतीय टीम का सामना टी20 विश्व कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड टीम से होना है। यह मैच 27 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।