Move to Jagran APP

Ind vs Aus: भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा करारा झटका, अब क्या होगा कंगारुओं का?

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई टीम के भारत दौरे से पहले कंगारुओं को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के लिए इसलिए भी बड़ा झटका है क्योंकि उन्हें ये झटका विश्व कप और एशेज सीरीज़ से कुछ महीने पहले ही लगा है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 03:09 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 03:23 PM (IST)
Ind vs Aus: भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा करारा झटका, अब क्या होगा कंगारुओं का?
Ind vs Aus: भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा करारा झटका, अब क्या होगा कंगारुओं का?

सिडनी, एएफपी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के भारत दौरे से पहले कंगारुओं को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ी कोच डेविड सेकर ने अपने पद से छोड़ दिया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए इसलिए भी बड़ा झटका है क्योंकि सेकर ने ये कदम विश्व कप और एशेज सीरीज़ से कुछ महीने पहले ही उठाया है। डेविड सेकर ने कहा कि उन्होंने ये फैसला ऑस्ट्रेलियाई टीम के हित में लिया है। 

prime article banner

सेकर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच बनने से पहले इंग्लैंड के गेंदबाज़ी कोच रह चुके हैं। वो 2016 में ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ जुड़े थे। सेकर ने ये फैसला लेने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर के साथ एक लंबी बातचीत की।

जस्टिन लैंगर ने कहा कि सेकर और मैं पिछले नौ महीने से इस बात को लेकर चर्चा कर रहे थे। अब हमने ये तय किया है कि ये सही समय है इस साझेदारी को खत्म करने का। लैंगर ने कहा कि वो सेकर को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया। खासतौर पर जो मदद उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ो का विकास करने में की। 

सेकर ने कहा कि उन्हें मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस के साथ मिलकर काम करने में काफी मज़ा आया और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ बिताए गए समय को एंजॉए भी किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.