Move to Jagran APP

Ind vs Aus: T20I सीरीज जीतने इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, दीपक चाहर की हो सकती है एंट्री

India probable playing XI for 3rd T20I पिछले मैच में रिषभ और कार्तिक दोनों टीम का हिस्सा थे। अब रोहित हो सकता है ऐसा ना करें क्योंकि अगर भुवी की टीम में वापसी होती है को फिर पंत या कार्तिक में से किसी एक को ही मौका मिल सकता है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2022 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 04:01 PM (IST)
Ind vs Aus: T20I सीरीज जीतने इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, दीपक चाहर की हो सकती है एंट्री
Ind vs Aus 3rd T20I Team India (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में दोनों टीमें अभी 1-1 की बराबरी पर है और आज के मैच में जिसे जीत मिलेगी वो ही ट्राफी उठाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में भारत को हार मिली थी, लेकिन दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वापसी की थी और सीरीज को बराबर कर लिया था। अब रोहित शर्मा की नजर तीसरे मैच में जीत पर होगी, लेकिन इसके लिए प्लेइंग इलेवन का चयन अहम होगा। 

loksabha election banner

दूसरे मैच में भारतीय टीम की तरफ से तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव को ड्राप किया गया था और इनकी जगह टीम में जसप्रीत बुमराह और रिषभ पंत की एंट्री हुई थी। यानी पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन में रिषभ पंत और कार्तिक दोनों ही टीम का हिस्सा थे। अब रोहित हो सकता है ऐसा ना करें क्योंकि अगर भुवी की टीम में वापसी होती है को फिर पंत या कार्तिक में से किसी एक को ही मौका मिल सकता है। वैसे भी पंत और कार्तिक में से रिषभ के चांस कम ही नजर आते हैं। 

बुमराह की टीम में वापसी हो चुकी है तो वो टीम में बने रहेंगे इस स्थिति में उमेश यादव की टीम में एंट्री मुश्किल है। बल्लेबाजी क्रम की बात करें तो इसमे रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या व दिनेश कार्तिक होंगे तो वहीं अक्षर पटेल टीम में स्पिन आलराउंडर होंगे। तीसरे मैच में हो सकता है युवी की वापसी हो और वो बुमराह व हर्षल का साथ निभाते दिखेंगे। वहीं स्पिनर के तौर पर टीम में चहल या अश्विन दोनों में से कोई एक हो सकता है। हालांकि एक संभावना ये भी है कि हर्षल पटेल को ड्राप करके दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाए क्योंकि हर्षल पटेल अब तक प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। 

तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/रिषभ पंत, अक्षर पेटल, हर्षल पटेल/ दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्रा चहल/ आर अश्विन। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.