नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। 4 दिसंबर से 26 दिसंबर के बीच टीम इंडिया के बांग्लादेश दौरे से पहले इंडिया ए की टीम बांग्लादेश ए की टीम के साथ दो चार दिवसीय अन-ऑफिशियल टेस्ट मैच खेलेगी। पहला मैच 29 दिसंबर से 2 दिसंबर के बीच खेला जाएगा।

इस मैच में भले ही टीम इंडिया का कोई सीनियर खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हो लेकिन बांग्लादेश की ए टीम की तरफ से कुछ चेहरे ऐसे होंगे, जो इस मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। इंडिया ए की बात करें तो इस मैच में यश ढुल, यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान, युवा तिलक वर्मा और नवदीप सैनी जैसे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।

यदि आप भी इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच इस चार दिवसीय मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लेते हैं।

कब होगा इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच?

29 दिसंबर, मंगलार को होगा, इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच।

कहां होगा इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच?

इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच शेख कमाल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच?

इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच सुबह 9 बजे शुरू होगा।

कहां देख सकते हैं इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच?

इंडिया ए और बांग्लादेश ए के बीच यह चार दिवसीय मैच किसी भी चैनल पर प्रसारित नहीं किया जाएगा लेकिन यदि आप इस मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो बांग्लादेश के यूट्यूब चैनल पर इस मैच को देख सकते हैं।

इंडिया ए स्क्वॉड

अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), रोहन कुन्नुमल, यशस्वी जायसवाल, यश ढुल, सरफराज खान, तिलक वर्मा, उपेंद्र यादव (विकेटकीपर), सौरभ कुमार, राहुल चाहर, जयंत यादव, मुकेश कुमार, नवदीप सैनी, अतीत सेठ।

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट