मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) की बैठक मंगलवार को मुंबई में होगी जिसमें बीसीसीआइ के तीनों पदाधिकारियों को हटाने को लेकर कोई फैसला लिया जा सकता है। त्रिमूर्ति में बीसीसीआइ के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी शामिल हैं।

बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने बताया कि सीओए सीके, अमिताभ और अनिरुद्ध को हटाने की तैयारी कर रहा है। महिलाओं की आइपीएल को शुरू कराने में अभी काफी समय लगेगा लेकिन इस बैठक में टेस्ट और प्रदर्शनी मैच को लेकर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

सीओए की बैठक में मैचों की मेजबानी करने वाले राज्यों की परेशानी, तीन मानद पदाधिकारी और आइपीएल के दौरान महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच जैसे मुद्दे पर भी चर्चा होगी। बैठक के दौरान सीओए स्थिति रिपोर्ट पर विचार कर सकते हैं जो सुप्रीम कोर्ट में जमा करानी है।

इस बैठक में सीओए प्रमुख विनोद राय, डायना इडुलजी के अलावा बीसीसीआइ के जीएम (क्रिकेट ऑपरेशन) सबा करीम, सीईओ राहुल जौहरी, आइपीएल सीओओ हेमंग अमीन और सीएफओ संतोष रांगनेकर बैठक शामिल हो सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप