Move to Jagran APP

मैच फिक्सिंग : क्रिस क्रे‌र्न्स जांच में सहयोग को तैयार

मैच फिक्सिंग के आरोपों से घिरे न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस क्रे‌र्न्स ने हैरानी जताते हुए कहा है कि वह जांच को लेकर शत प्रतिशत अंधेरे में हैं और इससे बाहर निकलने के लिए आइसीसी की भ्रष्टाचार निरोधी ईकाई के जांचकर्ताओं से सहयोग करने को तैयार हैं।

By Edited By: Published: Fri, 06 Dec 2013 02:50 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2013 10:50 PM (IST)
मैच फिक्सिंग : क्रिस क्रे‌र्न्स जांच में सहयोग को तैयार

वेलिंगटन। मैच फिक्सिंग के आरोपों से घिरे न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस क्रे‌र्न्स ने हैरानी जताते हुए कहा है कि वह जांच को लेकर शत प्रतिशत अंधेरे में हैं और इससे बाहर निकलने के लिए आइसीसी की भ्रष्टाचार निरोधी ईकाई के जांचकर्ताओं से सहयोग करने को तैयार हैं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट उस समय हिल गया था जब समाचार पत्र 'न्यूजीलैंड हेराल्ड' ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि आइसीसी पूर्व ऑलराउंडर क्रे‌र्न्स, तेज गेंदबाज डेरेल टफी और बल्लेबाज लू विसेंट की फिक्सिंग में भूमिका की जांच कर रहा है।

मीडिया में खबर आने के बाद पहली बार अपने सार्वजनिक बयान में क्रे‌र्न्स ने कहा कि जब उन्होंने यह सुना कि मैच फिक्सिंग की जांच के रडार में आए तीन खिलाड़ियों की सूची में उनका नाम भी शामिल है तो उनका दिल बैठ गया।

फेयरफैक्स मीडिया को दिए अपने भावुक साक्षात्कार में क्रे‌र्न्स ने कहा कि वह आइसीसी द्वारा अपने और अपने परिवार के ऊपर, खासकर माता-पिता पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से बेहद आहत महसूस कर रहे हैं।

आरोप के खुलासे के बाद बृहस्पतिवार को न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच डुनेडिन में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे क्रै‌र्न्स वापस ऑकलैंड लौट आए। उन्होंने कहा कि उनके पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है। वह जांच टीम के साथ पूरा सहयोग करेंगे।

अखबार ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि आइसीसी की भ्रष्टाचार निरोधी ईकाई के सदस्य मैच फिक्सिंग की जांच के लिए न्यूजीलैंड में पिछले चार महीने से मौजूद हैं और अगर इस मामले का परिणाम सामने आया तो यह न्यूजीलैंड के इतिहास का सबसे बड़ा खेल घोटाला होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.