Move to Jagran APP

भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भड़क गया ये एक्टर और दे दी ये नसीहत

विराट कोहली अपने बयान की वजह से प्रशंसकों के निशाने पर आ गए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 04:20 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 04:20 PM (IST)
भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भड़क गया ये एक्टर और दे दी ये नसीहत
भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भड़क गया ये एक्टर और दे दी ये नसीहत

 नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप विदेश खिलाड़ी को पसंद करते हैं तो आपको भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। इस बयान को देने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तो जैसे विलेन बन गए हैं। विराट के प्रशंसक तो उन्हें जमकर ट्रोल कर ही रहे हैं लेकिन अब इस फेहरिस्त में बड़े-बड़े सेलिब्रेटी का नाम भी जुड़ने लगा है। फिल्म जगह और प्रशासनिक सेवा से जुड़े लोगों ने भी विराट के इस बयान पर अपना विरोध जताया है क्योंकि उन्हें उनकी ये बात पसंद नहीं आई। 

loksabha election banner

टॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ ने विराट के वीडियो की आलोचना करते हुए ट्वीट किया कि अगर आपको किंग कोहली बने रहना है तो आगे बोलने से पहले जरूर सोचिएगा कि आखिर द्रविड़ क्या कहेंगे। अब विराट को यूजर्स विदेशी सामान के विज्ञापनों को लेकर भी घेर रहे हैं। हालांकि इस पर विराट ने सफाई दे दी थी और आग्रह किया था कि इस मामले को ज्यादा तूल ना दें। 

If you want to remain #KingKohli it may be time to teach yourself to think 'What would Dravid say?' before speaking in future. What an idiotic set of words to come from an #India #captain! https://t.co/jVsoGAESuM


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.