Move to Jagran APP

ICC Women's World Cup 2022: वार्म अप मैच से पहले खुशखबरी, सिर पर चोट लगने के बाद विस्फोटक ओपनर वापसी के लिए तैयार

वार्म अप मैच से पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर है। दरअसल स्मृति मंधाना सिर के चोट से तेजी से रिकवरी कर रही हैं। फिलहाल उनकी हालत समान्य है और मैच खेलने का फैसला डाक्टरों की सलाह के बाद लिया जाएगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 28 Feb 2022 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 28 Feb 2022 05:22 PM (IST)
ICC Women's World Cup 2022: वार्म अप मैच से पहले खुशखबरी, सिर पर चोट लगने के बाद विस्फोटक ओपनर वापसी के लिए तैयार
स्मृति मंधाना, बल्लेबाज भारतीय महिला क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)

 नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना से जुड़ी अपडेट सामने आ रही है। उनकी हालत समान्य बताई जा रही है और उनकी स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है। ये जानकारी बीसीसीआई के तरफ से दी गई है। गौरतलब है कि रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए वर्ल्ड कप वार्म-अप मैच के दौरान मंधाना को सिर में चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़ बाहर जाना पड़ा था।

loksabha election banner

बल्लेबाजी के दौरान दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल के बाउंसर पर मंधाना को ये चोट लगी थी।

मंधाना को डाक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया था। जांच के बाद, स्मृति का उनके बाएं कान के निचले हिस्से में चोट का पता चला था, जिससे बल्लेबाजी करते समय उन्हें असुविधा हुई और इसलिए उन्हें मैदान से रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर जाना पड़ा था। उस समय तक उन्होंने 23 गेंदों पर 12 रन बनाए थे।

सुरक्षा के लिहाज से उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी। लेकिन अब भारतीय महिला टीम के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। फिलहाल मंधाना तेजी से रिकवर कर रही है और उनकी हालत स्थिर है। उन्हें मेडिकल की एक टीम की निगरानी में रखा गया है। उनके मैच खेलने के बारे में फैसला डाक्टरों की सलाह के बाद ही लिया जाएगा।

मंधाना का चोट से उबरना भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए राहत की खबर है क्योंकि टीम 6 मार्च से पाकिस्तान के खिलाफ अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.