नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की मेजबानी में संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई और ओमान में आयोजित होने जा रहे आइसीसी टी20 विश्व कप का शानदार एंथम रिलीज कर दिया गया है। गुरुवार को दोपहर आइसीसी ने अपने तमाम सोशल साइट के जरिए टूर्नामेंट के एंथम का वीडियो जारी किया। 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच यूएई में इस बार के आइसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन किया जाना है।

गुरुवार को आइसीसी ने अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप का एंथम जारी किया। डेढ मिनट के इस वीडियो में कुछ खेल प्रेमियों को दिखाया गया है। इसके अलावा वीडियो के अंत में उन सभी टीम के कप्तानों के एनिमेट कार्टून का प्रयोग किया गया है जिन्होंने टूर्नामेंट में पहले ही जगह बनाई हुई है। इस वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी नजर आए जो इस टूर्नामेंट के बाद टी20 फार्मेट की कप्तानी को छोड़ने की घोषणा कर चुके हैं।

इस वीडियो को जारी करने के एक घंटे के अंदर ही लगभग 9 मिलियन व्यू हो चुके हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बड़ी ही तेजी से वायरल भी हो रहा है। इसमें उन सभी देशों के बारे में दिखाया गया है जिनको इस बार के आइसीसी टी20 विश्व कप जीतने का दावेदार माना जा रहा है। इसमें मेजबान भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान सबसे आगे है।

 

Edited By: Viplove Kumar