नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली ने दो दिन पहले ही हार्दिक पाडंया द्वारा किए गए हॉप पुश-अप्स में कुछ नया जोड़ते हुए उन्हें चुनौती दी थी। अब हार्दिक पांड्या ने विराट के इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए बैक-क्लैप पुश-अप्स किया और उन्हें करारा जवाब दिया। हार्दिक के इस पुश-अप्स से साफ दिख रहा है कि उनकी फिटनेस कितनी लाजवाब है। 

हार्दिक पांड्या ने बैक-क्लैप पुश-अप्स करते हुए वीडियो को ट्विटर पर डाला और विराट को टैग भी किया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट अब क्या कुछ नया करते हैं।  

दरअसल इस चैलेंज की शुरुआत तब हुई जब हार्दिक पांड्या ने हॉप पुश-अप्स कते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इसके बाद विराट ने इसे एक चुनौती के तौर पर लिया था और इससे और बेहतर करने की बात कही थी। इसके बाद उन्होंने इस चैलेंज में नया ट्विस्ट लाते हुए हॉप पुश-अप्स किया और साथ में ताली भी बजाई। इसके बाद हार्दिक ने इसका जवाब देने के लिए दो दिन का वक्त लिया एक और कठिन टास्क के साथ विराट के सामने आए। अब ये देखना है कि अब विराट किस तरह से हार्दिक को जवाब देते हैं। 

वहीं दूसरी तरफ शु्क्रवार को विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पावर स्नैच कर रहे थे। विराट के इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था और इसके 5 मिलियन से भी ज्यादा लाइक मिले थे। विराट कोहली इन दिनों खुद को फिट रखने के लिए घर में ही कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं और उन्होंने अब तक आउटडोर अभ्यास शुरू नहीं किया है। वो इस वक्त मुंबई में हैं और कोविड 19 महामारी का सबसे ज्यादा असर वहीं देखा जा रहा है। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस